Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rafael Nadal: टेनिस चैंपियन के घर गूंजी किलकारी, पहली बार पापा बने राफेल नडाल

Rafael Nadal Baby: टेनिस स्टार राफेल नडाल के घर खुशियों की किलकारी गूंजी है और उनकी पत्नी ने शनिवार को एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है.

Rafael Nadal: टेनिस चैंपियन के घर गूंजी किलकारी, पहली बार पापा बने राफेल नडाल

Rafael Nadal baby 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टेनिस में 22 ग्रैंड स्लैम जीत चुके चैंपियन खिलाड़ी राफेल नडाल (Rafael Nadal) के घर नन्हा मेहमान आया है. स्पेन की मीडिया और फुटबॉल क्लब रियल मैड्रिड के अनुसार, नडाल की पत्नी मारिया ने बेटे को जन्म दिया है. मां और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं लेकिन अब तक नडाल की टीम की ओर से इसकी पुष्टि नहीं की गई है.  स्पेनिश मीडिया ने शनिवार को टेनिस स्टार राफेल नडाल के पिता बनने की खबर दी है. अखबारों के अनुसार, नडाल की पत्नी मारिया फ्रांसिस्का पेरेलो ने मालोर्का के प्राइवेट क्लिनिक में बेटे को जन्म दिया है.

पापा बने नडाल, घर आया नन्हा शहजादा 
राफेल नडाल ने कुछ महीने पहले ही फैंस के साथ यह खुशी शेयर की थी और अब पता चला है कि उनकी पत्नी ने स्पेन के एक प्राइवेट क्लिनिक में बेटे को जन्म दिया है. नडाल पहली बार पिता बने हैं और बच्चे की जन्म की वजह से कुछ दिन पहले उन्होंने टूर्नामेंट से नाम वापस लिया था. रियल मैड्रिड ने उन्हें बधाई देते हुए ट्वीट किया है.

टेनिस के सबसे सफल खिलाड़ियों में शुमार नडाल प्राइवेट पर्सन हैं और आम तौर पर उनका परिवार और पत्नी लाइमलाइट से पूरी तरह दूर रहते हैं. नडाल के मैच में कभी-कभी उनकी पत्नी मारिया उन्हें चीयर करने के लिए पहुंचती हैं. 

यह भी पढ़ें: पंत के पीछे सात समंदर पार ऑस्ट्रेलिया पहुंची उर्वशी रौतेला, सोशल मीडिया पर बवाल शुरू 

2019 में हुई थी शादी, 15 साल से थे रिलेशन में 
राफेल नडाल और मारिया की शादी तीन साल पहले अक्टूबर 2019 में हुई थी लेकिन दोनों एक-दूसरे के साथ लंबे समय से रिलेशनशिप मं थे. दोनों साल 2005 से ही एक-दूसरे को डेट कर रहे थो और लगभग 15 साल डेट करने के बाद दोनों ने शादी की थी. मारिया ने अपने करियर की शुरुआत बतौर स्पोर्ट्स मार्केटर के तौर पर की थी और इसी दौरान दोनों की मुलाकात हुई थी. हालांकि अब वह लाइमलाइट से दूर रहती हैं और नडाल के फाउंडेशन का काम देखती हैं. 

यह भी पढ़ें: बारिश न कर दे दूसरे वनडे का मजा किरकिरा और कैसी है धोनी के होमग्राउंड की पिच? जानें 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement