Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

U19 Women's T20 World Cup Final: इंग्लैंड बनेगी वर्ल्ड चैंपियन या टीम इंडिया लिखेगी नया अध्याय? जानें पिच का हाल

IND U19 W vs ENG U19 W: भारत टीम ने न्यूजीलैंड को इसी मैदान पर हराकर फाइनल की टिकट हासिल की थी तो इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया को सेमीफाइनल में मात दी थी.

U19 Women's T20 World Cup Final: इंग्लैंड बनेगी वर्ल्ड चैंपियन या टीम इंडिया लिखेगी नया अध्याय? जानें पिच का हाल

u19 womens t20 world cup final india u19 w vs england u19 w pitch report Potchefstroom pitch analysis u19 wt20

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: शेफाली वर्मा (Shafali Verma) की अगुवाई में भारतीय टीम साउथ अफ्रीका में खेले जा रहे वूमेंस अंडर 19 टी20 वर्ल्डकप (Women's U19 T20 World Cup 2023) के फाइनल में पहुंच चुकी है. खिताबी मुकाबले में उनका सामना आज उस इंग्लैंड से होगा जिसकी मेंस टीम ने हाल में खिताब जीता है. इंग्लैंड की मेंस टीम ने टी20 वर्ल्ड के साथ वनडे वर्ल्डकप (ICC Cricket World Cup) की चैंपियन है. अब देखना ये होगा कि क्या आज उनकी अंडर 19 वूमेंस टीम भी खिताब जीतती है या भारतीय टीम (Indian Women's Cricket Team) के सामने पस्त होगी. ये मुकाबला भारतीय समयानुसार शाम 5.15 बजे से शुरू होगा. भारतीय फैंस भी इस मुकाबले को लाइव देख सकते हैं. 

SA vs ENG 2nd ODI: Rassie Dussen फिर मचाएंगे गदर या Jofra Archer का बरपेगा कहर? जानें कैसी होगी पिच

कैसे हैं सेनवेस पार्क के आंकड़े

इस मैच के नतीजे में पिच का सबसे अहम रोल होने वाला है. अब तक सेनवेस पार्क पर तीन टी20 मुकाबले खेले गए हैं. पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने 1 बार मुकाबला जीता है तो रन का पीछा करते हुए दो बार टीमों ने जीत हासिल की है. पहली पारी का औसत स्कोर 173 रन का है तो दूसरी पारी तक का औसत स्कोर है. 168 रन इस पिच पर सबसे बड़ी चेज है. ऐसे में टॉस जीतने वाली टीम पहले बल्लेबाजी करना पसंद करेगी और बड़ा स्कोर खड़ा कर दूसरी टीम पर दबाव डालना चाहेगी.  

इंग्लैंड ने खेले हैं यहां सभी मुकाबले

भारतीय टीम की श्वेता सहरावत और शेफाली वर्मा शानदार फॉर्म में हैं. दोनों ने बल्ले से कमाल का प्रदर्शन किया है. गेंदबाजी में भी टीम ने नपी तुली गेंदबाजी की है. इस टूर्नामेंट के सभी मुकाबले इंग्लैंड की टीम ने इसी पिच पर खेले हैं. हालांकि भारतीय टीम ने भी यहां दो मैच खेले हैं. एक में उन्हें ऑस्ट्रेलिया से हार झेलनी पड़ी थी और दूसरे में उन्होंने न्यूजीलैंड को हराकर फाइनल में जगह बनाई थी. भारतीय क्रिकेट फैंस इस मुकाबले का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फाइनल मुकाबला  भारतीय समयानुसार शाम 5.15 बजे से खेला जाएगा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement