Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Umesh Yadav: उमेश यादव ने इंग्लैंड में बरपाया कहर, वीडियो देख आप भी कहेंगे- 'गजब यॉर्कर'

Umesh Yadav Video: उमेश यादव को अपना आखिरी वनडे खेले हुए करीब 4 साल हो गए हैं लेकिन इस खिलाड़ी की गेंद में अभी भी पहले जैसी ही धार है. तेज गेंदबाज का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उनकी गेंद कहर बरपाती दिख रही है. 

Umesh Yadav: उमेश यादव ने इंग्लैंड में बरपाया कहर, वीडियो देख आप भी कहेंगे- 'गजब यॉर्कर'

Umesh Yadav 5 wickets

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2022 (IPL 2022) में तेज गेंदबाज उमेश यादव ने सबको अपने प्रदर्शन से प्रभावित किया था. हालांकि इसके बाद भी उनकी छोटे फॉर्मेट में टीम में वापसी नहीं हो सकी है. इसके बावजूद इस गेंदबाज ने मेहनत में कोई कमी नहीं रखी है और फिलहाल इंग्लैंड में इनकी गेंद कहर बरसा रही है. उमेश यादव (Umesh Yadav Bowling Video) की कहर बरसाती गेंदों का वीडियो भी वायरल हो रहा है. 

Royal London One-Day Cup में खेल रहे हैं यादव 
उमेश यादव फिलहाल इंग्लैंड में हैं और रॉयल लंदन वन-डे कप में खेल रहे हैं. मिडिलसेक्स की ओर से खेलते हुए डरहम के खिलाफ उन्होंने कहर बरपाया है. उमेश ने कमाल की गेंदबाजी की है और 9.2 ओवर में 33 रन देकर 5 विकेट लिए हैं. 

इस दौरान उनकी यॉर्कर गेंदों की भी खूब तारीफ हो रही है. 5 में से 2 विकेट तो उन्होंने यॉर्कर पर ही लिए हैं. एक बैटर को उन्होंने बोल्ड किया तो दूसरे को उन्होंने अपनी गेंद पर खुद ही कैच लपककर चलता किया है. उनकी गेंदबाजी का वीडियो भी वायरल हो रहा है. पेसर की बॉल और फील्डिंग दोनों की तारीफ कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: जसप्रीत बुमराह और हर्षल पटेल के बिना एशिया कप में टीम इंडिया के बॉलिंग अटैक में कितनी धार?

2019 में खेला था आखिरी टी20 
लंबे समय से उमेश यादव वनडे और टी20 टीम से बाहर चल रहे हैं. आईपीएल में वह खेल रहे हैं और इस साल उन्होंने केकेआर की ओर से अच्छी गेंदबाजी की थी. टीम इंडिया की मौजूदा स्थिति में उनके लिए जगह बनती भी नहीं दिख रही है. 

इस तेज गेंदबाज ने आखिरी वनडे साल 2018 में खेला था जबकि आखिरी टी20 मुकाबला उन्होंने करीब 3 साल पहले 2019 में खेला था. हालांकि वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि छोटे फॉर्मेट में वापसी के लिए यह गेंदबाज बहुत मेहनत कर रहा है. 

यह भी पढ़ें: कार्तिक का टीम में होना जडेजा को नहीं आया रास, बोले- 'कमेंट्री करें, उसमें अच्छे हैं'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement