Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Urvasi Rautlea Says Sorry To Pant: उर्वशी रौतेला ने हाथ जोड़ ऋषभ पंत से कहा- 'आई एम सॉरी', देखें वीडियो

Urvasi Rautlea New Video: कुछ दिन पहले उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत का विवाद खूब चर्चा में रहा था. अब एक्ट्रेस विवाद खत्म करने के मूड में नजर आ रही हैं.

Urvasi Rautlea Says Sorry To Pant: उर्वशी रौतेला ने हाथ जोड़ ऋषभ पंत से कहा- 'आई एम सॉरी', देखें वीडियो

urvashi rautela new video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela New Video) उन एक्ट्रेस में हैं जो फिल्मों से ज्यादा क्रिकेटरों के साथ झगड़े और इंस्टा वीडियो की वजह से चर्चा में रहती हैं. एशिया कप के दौरान नसीम शाह के साथ बनाए रील की वजह से सुर्खियों में थीं. अब उनका एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के साथ झगड़ा खत्म करने के मूड में नजर आ रही हैं. वह उन्हें हाथ जोड़कर सॉरी कहती हैं. 

Uravashi Rautela Viral Video
एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें होस्ट उनसे पूछ रहे हैं कि क्या आरपी के लिए कोई मैसेज देना चाहेंगी? उन्होंने कहा- सीधी बात नो बकवास, इसलिए मैं कोई बकवास नहीं करती. होस्ट ने उनसे दोबारा पूछा क्या ऋषभ पंत से कुछ कहना चाहेंगी? इसके बाद उर्वशी रौतेला अपने हाथ जोड़कर कहती हैं, 'मैं सिर्फ सिर्फ सॉरी कहना चाहूंगी, आई एम सॉरी.'

फैंस इस वीडियो पर खूब कमेंट कर रहे हैं और अब ऐसा लग रहा है कि एक्ट्रेस भी बात बढ़ाने के मूड में नहीं हैं. उर्वशी और क्रिकेटर के बीच अफेयर की भी खबरें आई थीं लेकिन दोनों में से किसी ने इसे स्वीकार नहीं किया था. पंत अब इंटीरियर डिजाइनर ईशा नेगी के साथ रिलेशनशिप में हैं. 

यह भी पढ़ें: नसीम शाह और उर्वशी रौतेला के बीच क्या चल रहा है? अब फॉलो-अनफॉलो का खेल!

पंत और उर्वशी ने सोशल मीडिया पर की थी लड़ाई 
दरअसल एक इंटरव्यू में उर्वशी रौतेला ने बिना पंत का पूरा नाम लिए कहा था कि आरपी और मैं दिल्ली में मिलने वाले थे. मैं शूट से थकी थी और सो गई और उनके 17 मिस्डकॉल थे. बाद में हम मुंबई में मिले थे लेकिन तब तक मीडिया में चीजें आ गई थीं. 

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं उर्वशी

इसके बाद पंत ने उन पर ताना कसते हुए लिखा था, 'झूठ की भी लिमिट होती है , मेरा पीछा छोड़ो बहन!' पंत के इस पोस्ट पर उर्वशी नाराज हो गईं और उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था, 'छोटू भैया को बैट-बॉल दो.' हालांकि अब ऐसा लग रहा है कि दोनों ही इस विवाद को बढ़ाने के मूड में नहीं हैं और मामले को खत्म करना चाहते हैं. उर्वशी ने इसके संकेत देते हुए सॉरी भी बोल दिया है. 

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान की हार से नहीं उबर पा रहे वसीम अकरम, मशहूर एंकर पर बरसे और कह दी ऐसी बात

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement