Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Virat Kohli fake fielding: इस भारतीय क्रिकेटर ने विराट कोहली को बताया गलत, कहा- अगर अंपायर ने देख लिया होता तो...

Virat Kohli fake fielding IND vs BAN T20 World Cup:

Virat Kohli fake fielding: इस भारतीय क्रिकेटर ने विराट कोहली को बताया गलत, कहा- अगर अंपायर ने देख लिया होता तो...

virat kohli fake fielding

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीम इंडिया ने 2 नवंबर को जब से बांग्लादेश को हराया है, तभी से किसी ना किसी बात पर बवाल हो रहा है. पहले चीटिंग के आरोप लगे और डकवर्थ लुईस को लेकर भेदभाव की बातें हुईं. तो वहीं अब विराट कोहली की फील्डिंग को लेकर बेहस छीड़ी हुई है जो खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. पाकिस्तान और बांग्लादेश के फैंस विराट कोहली पर फेक फील्डिंग का लगातार आरोप लगा रहे हैं. लेकिन अब टीम इंडिया के एक पूर्व क्रिकेटर ने भी कोहली को ही गलत बताया है, जिसके बाद से ये मामला फिर से तूल पकड़ रहा है.

किसने बताया कोहली को गलत

विराट कोहली को गलत बताने वाला ये खिलाड़ी और कोई नहीं बल्कि आकाश चोपड़ा हैं, जो आजकल अपनी कमेंट्री और बयानबाजी के लिए सुर्खियों में रहते हैं. आकाश चोपड़ा ने कहा है कि 100 प्रतिशत वो फेक फील्डिंग थी, जो हम पर काफी भारी पड़ती. दरअसल बांग्लादेश के बल्लेबाज नुरुल हसन ने विराट कोहली पर हमला बोला था और कहा था कि कोहली की फेक फील्डिंग के चलते बांग्लादेश को 5 रन दिए जाने चाहिए थे. आकाश चोपड़ा ने बांग्लादेश के क्रिकेटर की बात का एक तरह से समर्थन किया और अब कोहली को ही गलत बताया.

क्या करूं सीधा मारूं या उल्टा, इसी गफलत में बोल्ड हुए डेविड वॉर्नर, देखें तस्वीरें

विराट की वजह से हार जाते मैच?

उन्होंने कहा, 'वो फेक फील्डिंग थी, 100 प्रतिशत थी, वो जो थ्रो मारने का प्रयास किया वो अगर अंपायर देखते तो 5 रन की पेनाल्टी हमको पड़ती और याद रहे हम मैच भी 5 रन से ही जीते हैं. हम इस बार तो बच गए लेकिन अगली बार ऐसा कोई करता है तो अंपायरों को इसपर ज्यादा ध्यान देना होगा. किसी ने विराट को नहीं देखा इसलिए कुछ नहीं हुआ.'

ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड या श्रीलंका, कौन पहुंचेगा सेमीफाइनल और टीम इंडिया से करेगा मुकाबला

आकाश चोपड़ा यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे बताया कि विराट की वजह से भारत मैच भी हार सकता था. उन्होने खराब अंपायरिंग और विराट पर आगे कहा, 'सिर्फ 5 रन की पेनाल्टी नहीं, उस गेंद को डेड बॉल भी घोषित किया जा सकता है और जो दो रन बांग्लादेश ने इस गेंद पर दौड़े वो भी उसे फ्री में मिल सकते थे.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement