Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

विराट कोहली ने एमएस धोनी के बारे में किया अब तक का सबसे बड़ा खुलासा, '99% फोन नहीं उठाते हैं माही भाई, देखें Video

Royal Challengers Bangalore Podcast: विराट कोहली ने आईपीएल 2023 से पहले धोनी के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की.

विराट कोहली ने एमएस धोनी के बारे में किया अब तक का सबसे बड़ा खुलासा, '99% फोन नहीं उठाते हैं माही भाई, देखें Video

virat kohli ms dhoni not pick up 99 percent call indian cricket ipl 2023 rcb podcast

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय क्रिकेट (Indian Cricket) में अगर धोनी (MS Dhoni) के बाद किसी ने सबसे ज्यादा फैन फॉलोइंग हासिल की तो वह हैं विराट कोहली (Virat Kohli). दोनों खिलाड़ियों के स्वाभाव में काफी अंतर है लेकिन एक चीज जो दोनों में कॉमन रही है वह है आखिरी समय तक लड़ने का जज्बा. धोनी को जंहा शांत स्वाभाव के लिए जाना जाता है तो विराट की गिनती दुनिया के सबसे अग्रेसिव खिलाड़ियों में की जाती है. विराट कोहली दुनिया के सबसे बेहतरीन खिलाड़ियों में से एक हैं तो धोनी को भारत का सबसे सफल कप्तान माना जाता है. दोनों की बीच बॉन्डिंग भी कमाल की रही है. इसी बारे में बात करते हुए विराट कोहली ने बताया कि उनका रिश्ता धोनी के साथ कैसा है. 

शुभमन गिल के रन बनाने का सारा तेंदुलकर को क्यों मिलता है क्रेडिट? देखें खूबसूरत तस्वीरें   

धोनी और विराट कोहली ने भारतीय टीम की हर फॉर्मेट में कमान संभाली है. कोहली ने धोनी की कप्तानी में ही डेब्यू किया था और धोनी के बाद कोहली ने भी भारतीय टीम की कमान संभाली थी. कोहली सबसे खराब दौर से गुजर रहे थे और उन्हें भारत के महान कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) का साथ मिला. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अपने सोशल अकाउंट पर विराट कोहली के साथ एक पोडकास्ट शेयर किया है, जिसमें विराट कोहली ने धोनी के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की. धोनी के साथ मेरी बॉन्डिंग भगवान के किसी आर्शीवाद की तरह है. 

कोहली ने बताया, “मैंने वर्तमान में अपने करियर में एक अलग तरह के स्टेज का अनुभव किया है. इतने साल क्रिकेट के किसी भी स्तर पर खेलते हुए मुझे ऐसा महसूस हुआ, काफी समय हो गया है. कोहली ने 15 साल के करियर में भारत के लिए 106 टेस्ट, 271 वनडे और 115 टी20 मैच खेले हैं. अक्सर इस बात की चर्चा रहती है कि धोनी किसी का जल्दी फोन नहीं उठाते हैं. विराट कोहली ने किया कि अगर मैं फोन करना हूं तो 99 परसेंट ऐसा होता है कि वह फोन न उठाएं. क्योंकि वह फोन देखते ही नहीं हैं. हालांकि उन्होंने दो बार मुझसे संपर्क किया है."

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement