Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पाकिस्तान के कप्तान Babar Azam के समर्थन वाले ट्वीट पर Virat Kohli ने ऐसे दिया जवाब

Virat Kohli की खराब फॉर्म की वजह से क्रिकेट जगत में कई तरह की बातें चल रही है, जहां बाबर आजम ने कोहली के समर्थम में एक ट्वीट किया था, जिसका रिप्लाई कोहली ने किया है.

Latest News
पाकिस्तान के कप्तान Babar Azam के समर्थन वाले ट्वीट पर Virat Kohli ने ऐसे दिया जवाब

Virat Kohli ने Babar Azam को दिया जवाब

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Virat Kohli के बल्ले से 77 पारी पहले शतक निकला था, तब से लेकर अब तक पूरे क्रिकेट जगत में उनके शतकीय पारी का इंतज़ार है. एक समय लगातार रन बनाने की वजह से रन मशीन का उपनाम पाने वाले विराट आज एक बड़ी पारी के लिए तरस रहे हैं. इंग्लैंड दौरे पर भी उनका बल्ला खामोश ही रहा. जिसके बाजद क्रिकेट जगत में उन्हें टीम से बाहर करने की बात होने लगी.

Babar Azam ने Virat Kohli का किया था समर्थन

कई पूर्व क्रिकेटर्स ने विराट को टीम से बाहर करने की बात कही तो कुछ एक्सपर्ट्स ने उन्हें खुद आराम लेने की सलाह दी. हालांकि दूसरे वनडे में रन बनाने के बाद से विराट को टीम से बाहर करने का चर्चाएं और तेज़ हो गई. तब पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कप्ताBabar Azam ने विराट का समर्थन किया और ट्विटर पर एक पोस्ट में लिखा कि ये दौर भी गुजर जाएगा. जिसके जवाब में आज विराट ने उसी ट्वीट में रिप्लाई किया है.

विराट ने बाबर को समर्थन के लिए धन्यवाद दिया है और उनके आगे के भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी हैं. विराट कोहली ने लिखा, "धन्यवाद, आप ऐसे ही आगे बढ़ते रहें और चमकते रहें, आपको शुभकामनाए." विराट कोहली के लिए बाबर का ट्वीट किसी जख्म पर मरहम लगाने जैसा होगा. जहां अपने देश के ही पूर्व क्रिकेटर्स, दिग्गज खिलाड़ी और एक्सपर्ट्स विराट को टीम से बाहर करने की सलाह दे रहे हैं. ऐसे में बाबर आजम ने विराट कोहली के लिए ट्वीट कर खेल भावना उदहारण दिया है. 

 

Virat Kohli के समर्थन में आए Babar Azam, हौसला रखने की दी सलाह

दोनों दिग्गज खिलाड़ियों के बीच टी20 विश्वकप 2021 में India vs Pakistan मैच के दौरान स्पोर्ट्समैन स्पिरिट देखने को मिली थी. दोनों देशों के बीच खराब राजनितिक माहौल को इन खिलाड़ियों ने क्रिकेट मैदान पर नहीं आने दिया था और एक दूसरे के साथ खुलकर बातें की थीं. हालांकि उस मैच में भारत को हार का सामना करना पड़ा था और भारतीय टीम को टूर्नामेंट के पहले दौर से ही बाहर होना पड़ा था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों (Latest News) पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में (Hindi News) पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement