Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Virat Kohli का Rahul Dravid ने दिल्ली टेस्ट में तोड़ा दिल, गिफ्ट को लेने से किया इनकार, देखें वीडियो

Virat Kohli Orders Chole Kulche For Rahul Dravid: दिल्ली टेस्ट में विराट कोहली ने कोच राहुल द्रविड़ के लिए मशहूर छोले-कुलचे का ऑर्डर किया था.

Virat Kohli का Rahul Dravid ने दिल्ली टेस्ट में तोड़ा दिल, गिफ्ट को लेने से किया इनकार, देखें वीडियो

Rahul Dravid No For Virat Kohli Chole Kulche

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली टेस्ट (Ind Vs Aus 2nd Test) टीम इंडिया 6 विकेट से जीत चुकी है. विराट कोहली खुद दिल्ली के ही हैं और टीम जब मैच खेलने आई तो उन्होंने सबके लिए खास तौर पर छोले-कुलचे मंगवाए थे. सोशल मीडिया पर पूर्व कप्तान की ओर से मंगवाए ऑर्डर का वीडियो भी वायरल हो रहा है. हालांकि कोहली का यह तोहफा कोच राहुल द्रविड़ को पसंद नहीं आया. उन्होंने दिल्ली के मशहूर स्ट्रीट फूड के लिए विराट को थैंक्यू बोला लेकिन खाने से इनकार कर दिया. 

Rahul Dravid ने खुद बताई पूरी बात 
राहुल द्रविड़ ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, 'विराट कोहली ने मेरे लिए दिल्ली के फेमस छोले-कुलचे मंगवाए थे. मैंने उन्हें थैंक्यू कहा लेकिन समझाया कि अब 50 साल का हो गया हूं और मैं इतना कोलेस्ट्रॉल कहां खा सकता हूं.'

यह भी पढ़ें: NZ vs ENG: न्यूजीलैंड को घर में हराने पर भी खुश नहीं हैं कप्तान बेन स्टोक्स, इस एक शब्द से हुए खफा

बता दें कि दिल्ली के छोले-कुलचे खुद कोहली को काफी पसंद हैं. उन्होंने कई इंटरव्यू में कहा भी है कि बचपन में उन्हें छोले भटूरे और छोले-कुलचे खाना बहुत पसंद था. हालांकि सोशल मीडिया पर फैंस राहुल द्रविड़ को सलाह दे रहे हैं कि अब वह एक्टिव क्रिकेटर नहीं हैं तो उन्हें खाने-पीने का लुत्फ उठाना चाहिए.  

यह भी पढ़ें: सुधरने का नाम नहीं ले रहे मोहम्मद आमिर, बाबर आजम को मारने के बाद अश्लील इशारे का वीडियो वायरल

Ind Vs Aus Test Series में 2-0 से आगे है टीम इंडिया 
भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज की बात करें तो टीम इंडिया फिलहाल 2-0 से आगे है. अब तक विराट कोहली के बल्ले से कोई बड़ी पारी नहीं निकली है और टेस्ट क्रिकेट में उनके शतक का इंतजार जारी है. सीरीज का तीसरा टेस्ट 1 मार्च से इंदौर में खेला जाएगा. टेस्ट सीरीज के बाद दोनों टीमों के बीच 3 वनडे मैचों की भी सीरीज होगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement