Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अडानी के बहाने अंग्रेजों पर भड़के सहवाग तो फैंस ने सारा पैसा Adani Share में लगाने की कह दी बात

Virender Sehwag ने सोमवार को ट्वीट कर शेयर मार्केट में गिरावट के पीछे गोरों का हाथ बताया और भारत को फिर से मजबूती से उभरने की बात कही.

अडानी के बहाने अंग्रेजों पर भड़के सहवाग तो फैंस ने सारा पैसा Adani Share में लगाने की कह दी बात

virender sehwag gets trolled after tweeting about adani shares fans suggesting to invest all money to adani 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग इन दिनों अपने सोशल मीडिया पर ट्वीट की वजह से चर्चा में बने हुए हैं. सहवाग ने आज अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया जिसके बाद फैंस उन्हें ट्रोल करने लगे. सहवाग बल्लेबाजी की तरह ही खुलकर ट्वीट करते हैं और कई बार वो इसकी वजह से ट्रोल भी हो चुके हैं. शेयर मार्केट में भारतीय कंपनी की गिरती हालत को देखते हुए वीरू ने एक ट्वीट किया जिसके बाद फैंस ने उन्हें ही उस शेयर में अपना सारा पैसा लगाने और शेयर का बचाने की सलाह दे डाली. हालांकि सहवाग ने अपने ट्वीट में किसी भी कंपनी का नाम नहीं लिया. 

IND vs AUS Test: 'इसे खेलना सबसे मुश्किल है', टेस्ट मैच में Virat Kohli ने किसके के लिए कही थी रवि शास्त्री से ये बात

शेहवाग ने ट्वीट कर लिखा, "गोरों से भारत के तरक्की बर्दास्त नहीं होती. जो भारत में हीटजॉब हुआ है, ऐसा लगता है कि उसकी प्लानिंग की गई है. कोशिश कितनी भी कर लें, लेकिन हमेशा की तरह भारत और मजबूत होकर ऊभरेगा." इस ट्वीट का इशारा फैंस को समझने में देर न लगी और उन्होंने सहवाग को ट्रोल करना शुरू कर दिया. 

आपको बता दें कि भारतीय बल्लेबाज ने रविवार को भी एक ट्वीट किया था और सबसे डराने वाली चीज के बारे में पूछा था. सहवाग की वो ट्वीट काफी वायरल भी हुई थी. वीरेंद्र सहवाग ने अपने क्रिकेट करियर के दौरान खुलकर बल्लेबाजी की है और अब कमेंट्री या सोशल मीडिया पर भी खुलकर अपनी बात रखते हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement