Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Fabian Allen: SA20 खेलने साउथ अफ्रीका गया था खिलाड़ी, बंदूक की नोक पर हुई लूट

Fabian Allen robbed at gunpoint: वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर फैबियन एलेन के साथ टीम होटल के बाहर लूटपाट की घटना हुई है.

Latest News
Fabian Allen: SA20 खेलने साउथ अफ्रीका गया था खिलाड़ी, बंदूक की नोक पर हुई लूट

फैबियन एलेन SA20 में पार्ल रॉयल्स की टीम का हिस्सा थे

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

साउथ अफ्रीका में खेले जा रहे SA20 से एक दिल दहला देने वाली खबर आ रही है. इस टूर्नामेंट में पार्ल रॉयल्स के लिए खेल रहे वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर फैबियन एलेन के साथ बंदूक की नोक पर लूटपाट हुई है. 28 वर्षीय एलन के साथ जोहान्सबर्ग में टीम होटल के बाहर यह घटना हुई है. हमलावरों ने एलन को बंदूक दिखाकर उनका फोन और बैग सहित निजी समान छीन लिया. इस घटना से SA20 में भाग ले रहे खिलाड़ियों की चिंता बढ़ा दी है. 

बाल-बाल बीच एलेन की जान

क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, जमैका के एलेन को फेमस सैंडटन होटल के बाहर निशाना बनाया गया. बताया जा रहा है कि हमलावर बंदूक से लैस थे. इस घटना की पुष्टि पार्ल रॉयल्स टीम, SA20 और क्रिकेट वेस्टइंडीज ने की है. वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड के एक सूत्र ने यह माना कि एलेन के साथ लूटपाट हुई है, लेकिन इस ऑलराउंडर को कोई नुकसान नहीं हुआ है. एलेन आईपीएल में मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स की टीम का हिस्सा रह चुके हैं.

खिलाड़ियों की सुरक्षा में दूसरी बार हुई चूक

SA20 की शुरुआत पिछले साल ही हुई थी. इसका दूसरा सीजन 10 जनवरी 2024 को शुरू हुआ था. एलेन से पहले एक और खिलाड़ी के साथ ऐसी घटना हो चुकी है. बीते दिनों में SA20 में खिलाड़ियों की सुरक्षा में चूक का यह दूसरा मामला है. बता दें कि इस टूर्नामेंट के लीग मुकाबले खत्म हो गए हैं. अब प्लेऑफ खेला जाने वाला है. एलेन की टीम पार्ल रॉयल्स 7 फरवरी को जोबर्ग सुपर किंग्स के खिलाफ एलिमिनेटर में भिड़ेगी. इससे पहले 6 फरवरी को सनराइजर्स इस्टर्न केप और डरबन सुपर जायंट्स के बीच क्वालीफायर-1 खेला जाएगा. फाइनल मुकाबला 8 फरवरी को होगा.

वेस्टइंडीज के लिए ऐसा रहा है एलेन का करियर

बाएं हाथ के स्पिनर और निचले क्रम के उपयोगी बल्लेबाज एलेन का वनडे और टी20I डेब्यू भारत के खिलाफ 2018 में हुआ था. उन्होंने अब तक खेले 20 वनडे में 7 विकेट झटके हैं और 200 रन बनाए हैं. टी20I में एलेन ने 34 मुकाबले खेले हैं और 24 विकेट झटके हैं. साथ ही उनके बल्ले से 267 रन भी निकले हैं. एलेन वेस्टइंडीज की जर्सी में आखिरी बार फरवरी 2022 में दिखे थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement