Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Women IPL से भी बीसीसीआई हुआ मालामाल, एक मैच से होगी 7.09 करोड़ की कमाई

7.09 crore Per Match IPL Media Rights: महिला IPL से भी बीसीसीआई की कमाई होने वाली है. टूर्नामेंट के मीडिया राइट्स प्रति मैच 7.09 करोड़ में बिके हैं.

Women IPL से भी बीसीसीआई हुआ मालामाल, एक मैच से होगी 7.09 करोड़ की कमाई

Women IPL Media Rights

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बीसीसीआई की कमाई के स्रोत में एक और इजाफा हो रहा है. महिला आईपीएल मीडिया राइट्स (Women IPL Media Rights) रिकॉर्डतोड़ 951 करोड़ में बिके हैं. इसकी जानकारी बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने ट्वीट कर दी है. मीडिया राइट्स के लिए कई कंपनियों ने बोली लगाई थी लेकिन रिकॉर्ड बोली लगाकर रिलायंस की स्वामित्व वाली वायाकॉम-18 प्राइवेट लिमिटेड ने मीडिया राइट्स खरीदे हैं. हर मैच के लिए कंपनी बीसीसीआई को 7.09 करोड़ की रकम अदा करेगी. 

प्रति मैच 7 09 करोड़ रुपये में लगी बोली 
बीसीसीआई सचिव जय शाह ने वायाकॉम-18 को महिला आईपीएल के मीडिया राइट्स जीतने के लिए बधाई भी दी है.

यह भी पढ़ें: Babar Azam की आपत्तिजनक तस्वीरें लीक होने पर मचा बवाल, अब कप्तानी से छुट्टी होना तय

बीसीसीआई ने भी ट्वीट कर जानकारी दी है कि करार 951 करोड़ रुपये में हुआ है.अगले पांच वर्षों (2023-27) के लिए प्रति मैच 7.09 करोड़ रुपये की कीमत तय हुई है.

मीडिया राइट्स की रिकॉर्डतोड़ बोली लगने के बाद से महिला आईपीएल को लेकर लोगों की उम्मीदें भी पहले से काफी बढ़ गई हैं. इसे महिला क्रिकेट के नजरिये से बेहतरीन माना जा रहा है. सोशल मीडिया पर पर 7.09 करोड़ रुपये प्रति मैच की बोली ट्रेंड कर रही है. 

यह भी पढ़ें: Virat Kohli Day के तौर पर 15 जनवरी को मनाने की फैंस कर रहे हैं मांग, वजह भी है दमदार  

शानदार होगा महिला IPL, बोर्ड कर रहा पूरी तैयारी
बीसीसीआई ने अब महिला आईपीएल की टीमों को चुनने का काम शुरू कर दिया है. इट टूर्नामेंट को लोकप्रिय और रोमांचक बनाने के लिए बड़े स्तर पर काम किया जा रहा है. 25 जनवरी को 5 टीमों की घोषणा की जा सकती है. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, बोर्ड ने इसके लिए 10 शहरों को शॉर्टलिस्ट किया है. मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स जैसी फ्रेंचाइजी ने टीम खरीदने में भी रुचि दिखाई है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement