Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

GG vs RCB: गुजरात ने दर्ज की डब्ल्यूपीएल 2024 की पहली जीत, रोमांच की सारी हदें पार; आरसीबी को 19 रनों से दी शिकस्त

GG vs RCB: गुजरात जायंट्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को वीमेंस प्रीमियर लीग 2024 के 13वें मुकाबले में 19 रनों से करारी शिकस्त दी है. इस मैच में गुजरात की हार का सिलसिला भी टूट गया है.

Latest News
GG vs RCB: गुजरात ने दर्ज की डब्ल्यूपीएल 2024 की पहली जी�त, रोमांच की सारी हदें पार; आरसीबी को 19 रनों से दी शिकस्त

गुजरात जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर लाइव, वीमेंस प्रीमियर लीग 2024

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

वीमेंस प्रीमियर लीग 2024 में गुजरात जायट्ंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच 13वां मुकाबला खेला गया था. इस मैच में गुजरात ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट के नुकसान पर 199 रनों का स्कोर बनाया था. इसके जवाब में आरसीबी 180 रन ही बना सकी. गुजरात ने डब्ल्यूपीएल 2024 का पहला मुकाबला 19 रनों से जीत लिया है. जीजी की कप्तान बेथ मूनी ने नाबाद 85 रनों की पारी खेली. जबकि आरसीबी की ओर से कोई भी बल्लेबाज अर्धशतक नहीं लगा सका. 


 यह भी पढ़ें- WPL 2024 Highlights: गुजरात जायट्ंस की हार का सिलसिला टूटा, आरसीबी को 19 रनों से दी मात


आरसीबी को  मिला था 200 रनों का लक्ष्य

गुजरात ने आरसीबी को 200 रनों का लक्ष्य दिया था. इसके जवाब में आरसीबी ने 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 180 रन ही बना सकी और मकाबलों को 19 रनों से गंवा दिया. टीम के लिए जॉर्जिया वेयरहैम ने 48 और ऋचा घोष ने 30 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली, लेकिन उनकी ये पारी टीम के किसी काम नहीं आ सकी. इसके अलावा कोई भी बल्लेबाज 30 रनों का आंकड़ा भी पार नहीं कर सका. 

टीम की कप्तान स्मृति मंधाना ने 24, एस मेघना 4, एलिस पैरी 24, सोफी डिवाइन 23, ऋचा घोष 30, जॉर्जिया वेयरहैम 48, सोफी मोलिनेक्स 3, एकता बिष्ट 12 और सिमरन बहादुर नाबाद 1 रन ही बना सकी. टीम को इस हार के साथ अंक तालिका में काफी नुकसान हुआ है. टीम ने अपने 6 मैचों में 3 में जीत और 3 में हार का सामना किया  है. इसके साथ वो अंक तालिका में दूसरे स्थान पर विराजमान है. 

इन गेंदबाजों ने लिया सबसे ज्यादा विकेट

गुजरात जायट्ंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मैच में एश्ले गार्डनर ने सबसे ज्यादा विकेट लिए हैं. उन्होंने अपने 4 ओवरों में सिर्फ 23 रन देकर 2 विकेट अपने नाम किए. इसके अलावा ब्राइस और कंवर ने 1-1 विकेट अपने नाम किया. आरसीबी के बाकी बल्लेबाज रनआउट हुए. आरसीबी के लिए मोलिनेक्स और वेयरहैम ने 1-1 विकेट चटकाए. 

ऐसी रही पहली पारी

गुजरात ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया था. इस दौरान टीम ने 20 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 199 रनों का स्कोर खड़ा किया. टीम के लिए लौरा वोल्वार्ड्ट ने 76, कप्तान बेथ मूनी ने नाबाद 85,  फोबे लिचफील्ड 18, एश्ले गार्डनर 0, दयालन हेमलता 1, वेदा कृष्णमूर्ति 1 और कैथरीन ब्राइस ने नाबाद 1 रन बनाया. डब्ल्यूपीएल 2024 में टीम ने पांच मुकाबले खेले हैं, जिसमें से टीम को लगातार 4 मैचों में हार का सामना करना पड़ा था. लेकिन अब उनकी हार का सिलसिला टूट गया और उन्होंने आरसीबी को 19 रनों से मात दी है. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है.. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.idpl.dna&pcampaignid=web_share

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement