Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

WTC Final 2023: Steve Smith और ऑस्ट्रेलिया टीम पर भड़के पूर्व दिग्गज ने कहा, 'ज्यादा अच्छा बनने की एक्टिंग नहीं करो'

Allan Border Slams Steve Smith: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप से पहले एलन बॉर्डर ने अपनी ही टीम के खिलाड़ियों क खूब सुनाया है. उन्होंने स्टीव स्मिथ और टीम को आक्रामक क्रिकेट खेलने की सलाह दी है. 

WTC Final 2023: Steve Smith और ऑस्ट्रेलिया टीम पर भड़के पूर्व दिग्गज ने कहा, 'ज्यादा अच्छा बनने की एक्टिंग नहीं करो'

ind vs aus wtc final 2023 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच (Ind Vs Aus WTC Final 2023) होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023 के पहले ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज क्रिकेट एलन बॉर्डर ने अपनी टीम के खिलाड़ियों को जमकर सुनाया है. उन्होंने पैट कमिंस ब्रिगेड को आक्रामक क्रिकेट खेलने की सलाह देते हुए कहा कि उन्हें ज्यादा अच्छा बनने की जरूरत नहीं है. बॉर्डर ने खास तौर पर स्टीव स्मिथ को लेकर नाराजगी जाहिर की. दरअसल भारत दौर पर चोट के बाद वापसी कर रहे रवींद्र जडेजा ने जब स्मिथ को आउट किया था तो उन्होंने उनकी तारीफ करते हुए थम्सअप दिया. इस पर नाराजगी जताते हुए पूर्व क्रिकेटर ने कहा कि ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट की पहचान आक्रामकता है. हमें ज्यादा अच्छा बनने की जरूरत नहीं है.

एलन बॉर्डर ने दी आक्रामक क्रिकेट खेलने की सलाह 
वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023 के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम प्रतिष्ठित एशेज टूर्नामेंट में व्यस्त हो जाएगी. इसी साल वनडे वर्ल्ड कप भी होने वाला है. ऐसे में एलन बॉर्डर ने अपनी टीम को सलाह दी है कि वह ऑस्ट्रेलिया की पहचान के मुताबिक आक्रामक क्रिकेट खेलें. उन्होंने कहा कि ऑस्ट्रेलिया की पहचान आक्रामकता रही है और इसी के दम पर हम विश्व विजेता बने. नाइस गायज पहचान न्यूजीलैंड की है और ऑस्ट्रेलियाई टीम को ज्यादा अच्छा बनने की जरूरत नहीं हैं. उन्होंने रवींद्र जडेजा के आउट करने पर थम्सअप दिखाने के लिए स्टीव स्मिथ की आलोचना की और कहा दूसरे टीम क खिलाड़ियों के अच्छा खेलने पर खुश होने की क्या बात है न ही तारीफ करने की जरूरत है.

यह भी पढ़ें: अगर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल ड्रॉ हो गया तो कैसे होगा विजेता का फैसला, जानें यहां सारे नियम  

7 जून से इंग्लैंड के ओवल में होगा वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल 
वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल मैच 7 जून से इंग्लैंड के ओवल में खेला जाएगा. पिछली बार भी टीम इंडिया फाइनल में पहुंची थी लेकिन न्यूजीलैंड ने ट्रॉफी जीती. इस बार रोहित शर्मा के पास मौका है कि बतौर कप्तान विराट कोहली जो नहीं कर पाए उसे पूरा करके दिखाएं. वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप से पहले अच्छी बात यह भी है कि विराट कोहली शानदार फॉर्म में चल रहे हैं और युवा ओपनर शुभमन गिल भी इस वक्त बेहतरीन लय में दिख रहे हैं. टीम का गेंदबाजी आक्रमण भी काफी मजबूत लग रहा है.

यह भी पढे़ं: धोनी के चहेते बॉलर का देश के लिए डेब्यू हुआ फेल, अफगान बल्लेबाज ने की ताबड़तोड़ पिटाई

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement