Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

WTC Final 2023: चोटिल खिलाड़ियों की लिस्ट में केएल राहुल भी, रोहित शर्मा की टेंशन कम होने का नहीं ले रही नाम 

WTC Final 2023 Injured Players: आईपीएल 2023 के खत्म होने के बाद भारतीय टीम इंग्लैंड के लिए रवाना होगी. वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल से पहले एक के बाद एक चोटिल होते खिलाड़ी कप्तान रोहित शर्मा की टेंशन जरूर बढ़ा रहे होंगे. 

WTC Final 2023: चोटिल खिलाड़ियों की लिस्ट में केएल राहुल ��भी, रोहित शर्मा की टेंशन कम होने का नहीं ले रही नाम 

KL Rahul Injuru WTC Final 2023

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023 (WTC) के फाइनल मुकाबले से पहले टीम इंडिया की परेशानी बढ़ती ही जा रही है. ऋषभ पंत, जसप्रीत बुमराह और श्रेयस अय्यर पहले से ही चोटिल होने की वजह से नहीं चुने जा सके. जयदेव उनादकट भी चोटिल हैं. अब केएल राहुल की चोट ने भी टेंशन दे दी है. अब तक राहुल की चोट को लेकर पता नहीं चला है कि यह कितनी गंभीर है. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि राहुल की चोट गंभीर है और लखनऊ सुपर जायंट्स के साथ टीम इंडिया के लिए भी यह टेंशन की बात हो गई है.

7 जून को खेला जाएगा वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल 
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ WTC 2023 Fianl  मुकाबला 7 जून को इंग्लैंड के ओवल में खेला जाएगा. इसके लिए  24 अप्रैल को टीम का एलान भी चयनकर्ताओं ने कर दिया है. ऋषभ पंत, जसप्रीत बुमराह चोटिल हैं और श्रेयस अय्यर भी बैक इंजरी की वजह से टीम के लिए उपलब्ध नहीं थे. अब आईपीएल 2023 के बीच में केएल राहुल चोटिल हो गए हैं और अगर उनकी चोट गंभीर होती है तो टीम की मुश्किल और भी बढ़ जाएगी. रोहित शर्मा के लिए सही प्लेइंग 11 के साथ चैंपियनशिप जीतना बहुत मुश्किल साबित होने वाला है. 

यह भी पढ़ें: Opinion: डियर विराट कोहली, कुछ लड़ाइयां छोड़ देनी चाहिए, एक जादू की झप्पी दे आगे बढ़ जाना चाहिए!

ऑस्ट्रेलिया के सीनियर खिलाड़ी कर रहे तैयारी 
वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया के सीनियर खिलाड़ी एशेज और WTC की तैयारियों में हिस्सा लने के लिए आईपीएल में नहीं खेल रहे हैं. कप्तान पैट कमिंस और स्टीव स्मिथ जैसे खिलाड़ी आईपीएल में हिस्सा नहीं ले रहे हैं. स्टीव स्मिथ इंग्लैंड की परिस्थितियों को समझने के लिए काउंटी क्रिकेट में ससेक्स की ओर से 3 मैच खेलने वाले हैं. भारत के टेस्ट स्पेशलिस्ट चेतेश्वर पुजारा भी इस काउंटी क्रिकेट खेल रहे हैं और वह शानदार फॉर्म में भी चल रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: Virat Kohli का नया पोस्ट वायरल, लोग बोले ‘किंग एक कॉल करो बस सब मैदान पर होंगे’ 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.  

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement