Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

चहल ने सोशल मीडिया पर क्या शेयर दिया कि धनश्री को करना पड़ा रिएक्ट, जानिए असली वजह

भारतीय टीम से बाहर चल रहे लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल के सोशल मीडिया पोस्ट ने हलचल मचा दी है.

चहल ने सोशल मीडिया पर क्या शेयर दिया कि धनश्री को करना पड़ा रिएक्ट, जानिए असली वजह

chahal dhanashree

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: लेग स्पिन ग्रैंडमास्टर युजवेंद्र चहल को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए नहीं चुना गया था. इससे पहले ODI वर्ल्ड कप में भी उनकी अनदेखी हुई थी. टी20 वर्ल्ड कप 2024 में अब छह महीने से भी कम समय रह गए हैं, जिसे देखते हुए टीम मैनेजमेंट ने इस मिशन के लिए तैयारियां तेज कर दी हैं. पिछले काफी समय से नए खिलाड़ियों को आजमाया जा रहा है. ऐसा लग रहा है भारत के लिए टी20 में सबसे ज्यादा विकेट चटकाने वाले गेंदबाज चहल पर अब मैनेजमेंट को भरोसा नहीं रह गया है. वह लगातार टीम से अंदर बाहर हो रहे हैं. हालिया टी20 सीरीज के लिए जब चहल का नाम टीम में नहीं आया, तो उन्होंने सोशल मीडिया पर बस एक स्माइली पोस्ट कर अपनी भावनाएं व्यक्त की थीं. अब चहल ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है. जिस पर उनकी पत्नी धनश्री ने रिएक्ट कर लोगों का ध्यान खींचा है.

चहल ने क्या पोस्ट किया?

टीम इंडिया से बाहर चल रहे चल इन दिनों विजय ट्रॉफी में अपनी घरेलू टीम हरियाणा के लिए खेल रहे हैं. गुरुवार को उन्होंने इस टूर्नामेंट के पहले ही दिन उत्तराखंड के खिलाफ छह विकेट लेकर सनसनी मचा दी थी. उन्होंने 10 ओवर के स्पेल में दो मेडन ओवर डालते हुए सिर्फ 26 रन दिए थे. इसके बाद चहल सोशल मीडिया पर छा गए थे. उन्होंने अगले दिन इंस्टाग्राम पर तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन दिया, 'काम पर मिलते हैं.' इस पोस्ट में चहल ने एक कोटेशन वाली तस्वीर भी लगाई थी, जिसमें लिखा था, 'जब हर कोई अन्यथा सोचता है तो इसे एक साथ रखना, यह एक योद्धा की असली ताकत है.'

चहल के इस पोस्ट पर धनश्री ने फायर इमोजी के साथ रिएक्ट किया.

 

फिर से चहल की कसी हुई गेंदबाजी

उत्तराखंड के छह बल्लेबाजों को पवेलियन भेजने के साथ ही चहल ने लिस्ट-ए क्रिकेट में अपने 200 विकेट पूरे किए थे. इसके अगले मैच में उन्होंने कसी हुई गेंदबाजी की. शनिवार को बिहार के खिलाफ भले ही दिग्गज स्पिनर को विकेट नहीं मिला, लेकिन उन्होंने रन भी ज्यादा नहीं दिए. चहल ने चार ओवर डाले, जिसमें उन्होंने सिर्फ 13 रन खर्चे. हरियाणा के तेज गेंदबाजों के कहर में चहल के पास वैसे भी ज्यादा कुछ करने को नहीं था. कप्तान हर्षल पटेल ने 4 विकेट लेकर बिहार को सिर्फ 117 रन पर ढेर कर दिया. जवाब में हरियाणा के सलामी बल्लेबाजों ने टीम को बिना किसी नुकसान के लक्ष्य तक पहुंचा दिया. 

अनलकी माने जाते हैं चहल

युजवेंद्र चहल के नाम टी20 इंटरनेशलन में 96 विकेट दर्ज हैं. इसके बावजूद उन्हें टी20 वर्ल्ड कप में एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला है. 2021 टी20 वर्ल्ड कप के लिए उनके नाम पर विचार भी नहीं किया गया था. वहीं ऑस्ट्रेलिया में हुए 2022 वर्ल्ड कप के लिए चहल को स्क्वॉड में चुना तो गया, लेकिन उन्हें एक भी मैच में प्लेइंग-XI में शामिल नहीं किया गया. जिस वजह से फैंस उन्हें अनलकी मानते हैं.

यह भी पढ़ें: कोहली-रोहित के फ्यूचर को लेकर शोएब अख्तर ने हार्दिक पंड्या को बड़ी जिम्मेदारी दे दी 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement