Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Zim Vs WI 2ND Test: गुडाकेश मोती के सामने घुटनों पर आई जिम्बाब्वे टीम, 7 विकेट चटका रचा इतिहास  

Gudakesh Motie 7 Wickets Haul: जिम्बाब्वे और वेस्टइंडीज के बीच दूसरे टेस्ट में गुडाकेश मोती का जलवा रहा. दूसरे टेस्ट में 7 विकेट चटकाए हैं.

Zim Vs WI 2ND Test: गुडाकेश मोती के सामने घुटनों पर आई जिम्बाब्वे टीम, 7 विकेट चटका रचा इतिहास  

Gudakesh Motie 7 Wickets Haul

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: जिम्बाब्वे बनाम वेस्टइंडीज टेस्ट सीरीज (Zim Vs Wi Test) के दूसरे टेस्ट में वेस्टइंडीज के गेंदबाज गुडाकेश मोती छा गए हैं. उनकी खतरनाक गेंदबाजी के दम पर पहले दिन जिम्बाब्वे की पूरी पारी सिर्फ 115 रनों पर सिमट गी है. मोती ने 37 रन देकर 7 विकेट चटकाए हैं और यह अंतर्राष्ट्रीय करियर का अब तक का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है. हालांकि जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी वेस्टइंडीज की शुरुआत भी अच्छी नहीं रही और पिछले मैच में शतक लगाने वाले क्रेग ब्रेथवेट जल्दी आउट हो गए. 

पिछला टेस्ट बिना नतीजे के हुआ था खत्म 
जिम्बाब्वे और वेस्टइंडीज (Zim Vs WI Test) के बीच सीरीज का यह दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है. पहला टेस्ट भी बुलावायो में ही हुआ था लेकिन बिना किसी नतीजे के उसे ड्रॉ घोषित करना पड़ा था. आखिरी दिन बारिश की वजह से खेल पूरा नहीं हो सका और दोनों कप्तानों ने ड्रॉ के लिए सहमति दी थी. दूसरे टेस्ट में जिम्बाव्वे की ओर से गैरी बैलेंस नहीं खेल रहे हैं. माइग्रेन की परेशानी की वजह से वह प्लेइंग 11 में शामिल नहीं हुए और उनकी जगह पर मिल्टन शुंबा को मौका मिला है. 

यह भी पढ़ें: मैच जीतते ही खुशी से उछल पड़ीं जेमिमा रोड्रिगेज, किंग कोहली की तरह मनाया जश्न, आपने देखा क्या?

वेस्टइंडीज जीत की लय पाने के लिए बेकरार 
पहले टेस्ट में वेस्टइंडीज का दबदबा था लेकिन गैरी बैलेंस की शानदार बल्लेबाजी और शतक की मदद से जिम्बाब्वे ने अच्छी वापसी की थी. क्रेग ब्रेथवेट की टीम अब किसी भी तरह से टेस्ट क्रिकेट में जीत की लय तलाशना चाहती है. इससे पहले दो टेस्ट मैच की सीरीज ऑस्ट्रेलिया के साथ हुई थी जिसमें दोनों ही मैचों में कैरेबियाई आर्मी को हार का सामना करना पड़ा था. दूसरी ओर जिम्बाब्वे घर में हमेशा मजबूत रहती है और बड़े टूर्नामेंट में भी उलटफेर करने में सक्षम है. जिम्बाब्वे ने वनडे और टी20 क्रिकेट में अपने प्रदर्शन से प्रभावित किया है लेकिन टेस्ट मैच में उनके लिए एक जीत जरूरी है. पिछले 6 टेस्ट में 5 जिम्बाब्वे की टीम हारी है जबकि आखिरी टेस्ट ड्रॉ रहा था. 

यह भी पढ़ें: Ind Vs Pak Scorecard: पाकिस्तान को 7 विकेट से धूल चटा वर्ल्ड कप में भारत की बेटियों ने जीत से की शुरुआत

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement