Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ZIM vs IND: फैन ने मांगी जर्सी तो शिखर धवन ने उतारी अपनी टी-शर्ट लेकिन दी नहीं, देखें मजेदार वीडियो

ZIM vs IND 3rd ODI: शिखर धवन इस मैच में शार्दूल ठाकुर की 54 नंबर की जर्सी पहनकर बल्लेबाजी करने के लिए आए थे.

Latest News
ZIM vs IND: फैन ने मांगी जर्सी तो शिखर धवन ने उतारी अपनी टी-शर्ट लेकिन दी नहीं, देखें मजेदार वीडियो

Shikhar dhawan Funny Moments

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और जिम्बाब्वे के बीच खेले गए तीसरे वनडे में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मेन इन ब्ल्यू ने 289 रन बनाए. शिखर धवन और कप्तान केएल राहुल ने इस मैच में पारी की शुरुआत की और पहले विकेट के लिए 63 रन जोड़े. राहुल 30 रन बनाकर आउट हुए. इसके बाद काफी धीमी पारी खेल रहे धवन भी ब्राड इवांस का शिकार हो गए. उन्होंने 68 गेंदों में सिर्फ 40 रन बनाए, जिसमें सिर्फ 5 चौके शामिल थे. 

धोनी के साथ प्रैक्टिस करने के बाद सचिन के साथ डिनर करेगा ये युवा भारतीय बल्लेबाज! देखें वीडियो

भारतीय पारी में सबसे ज्यादा रनों का योगदान शुभमन गिल ने दिया. इस मैच में गिल ने अपने वनडे करियर का पहला शतक जड़ा. उन्होंने 97 गेंदों का सामना करते हुए 130 रनों की पारी खेली. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने 50 ओवर में 289 रन बनाए. जिम्बाब्वे की ओर से ब्राड इवांस ने 5 विकेट झटके, तो विक्टर न्याउची और लुक जोंग्वे ने एक एक विकेट हासिल किया. 

इस मैच के दौरान जब भारतीय टीम बल्लेबाजी कर रही थी और शिखर धवन आउट होकर पवेलियन में बैठे थे, तभी एक फैन ने उनसे उनकी टी-शर्ट मांगी. शिखर के फैन ने उनके लिए अपना प्यार दिखाते हुए एख बोर्ड पर लिखा, "क्या मुझे आपकी टी-शर्ट मिल सकती है शिखर धवन." इसको देखते ही कैमरामैन ने सीधा धवन पर फोकस किया. धवन ने टी-शर्ट आधी निकाली फिर कुछ सोच के पहन लिया.

तीसरे वनडे में शिखर धवन अपनी जर्सी की बजाए शार्दूल ठाकुर की टीशर्ट पहनकर बल्लेबाजी करने आए थे. 54 नंबर की जर्सी में खेलने वाले धवन ने आज काफी स्लो बल्लेबाजी की. टी-शर्ट ने देने पर फैंस ने लिखा, "प्यार के लिए इतना तो बनता है.,

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement