trendingPhotosDetailhindi4042649

Pat Cummins Wedding: कमिंस ने गर्लफ्रेंड संग रचाई शादी, 9 महीने का बेटा भी हुआ शामिल, देखें प्यारी तस्वीरें

Pat Cummins Instagram Pics: ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम के कप्तान पैट कमिंस ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड संग शादी रचा ली है. इंस्टाग्राम पर उन्होंने शादी की तस्वीर भी शेयर की है. फैंस क्रिकेटर को खूब बधाई दे रहे हैं. 

पैट कमिंस ने अपनी ब्रिटिश गर्लफ्रेंड से शादी कर ली है. पैट और बैकी बॉस्टन काफी सालों से साथ रह रहे थे और पिछले साल ही दोनों प्यारे से बेटे के पेरेंट्स बने हैं. सोशल मीडिया पर भी कमिंस अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. तस्वीरों में देखें ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट कैप्टन की फैमिली लाइफ. इनकी तस्वीरें आपको भी मेजर वेकेशन और फैमिली टाइम गोल जरूर देंगी. 

1.Pat Cummins Wedding 

Pat Cummins Wedding 
1/8

शुक्रवार को कमिंस ने एक आलीशान रिजॉर्ट में शादी की है. बैरी ने डिजाइनर वेडिंग आउटफिट पहना है और उन्होंने खुद ब्लैक थ्री पीस सूट पहना है. दोनों फोटोज में प्यार में डूबे हुए और बहुत खुश लग रहे हैं. उनकी तस्वीरों पर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं और शादी की बधाई दे रहे हैं. 
 



2.Pat Cummins Baby Boy 

Pat Cummins Baby Boy 
2/8

पिछले साल अक्टूबर में बैरी ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है. कमिंस अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपनी फैमिली वेकेशन और बेटे की तस्वीरें शेयर करते हैं.
 



3.Pat Cummins Family Vacation 

Pat Cummins Family Vacation 
3/8

पैट कमिंस सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव रहने वाले क्रिकेटरों में से हैं. उन्हें अक्सर ही परिवार के साथ आउटिंग, पिकनिक और फैमिली वेकेशन इंजॉय करते देखा जा सकता है. वह अपनी तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं. 



4.Pat Cummins Love Story

Pat Cummins Love Story
4/8

पैट कमिंस और बैकी की दोस्ती लगभग 10 साल पुरानी है. साल 2013 से ही दोनों रिलेशनशिप में हैं. आस्ट्रेलिया के एक स्पोर्ट्स रेडियो शो को दिए इंटरव्यू में कमिंस ने कहा था कि उनका रिश्ता फेयरीटेल जैसा नहीं बल्कि आम लोगों जैसा है. पैट और बैकी ने साल 2020 में सगाई की थी. 
 



5.Pat Cummins Instagram Pics 

Pat Cummins Instagram Pics 
5/8

पैट कमिंस सोशल मीडिया पर क्रिकेट से जुड़ी यादों और अच्छे पलों के साथ पारिवारिक जीवन की तस्वीरें भी शेयर करते हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 1 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. 



6.Pat Cummins Wife 

Pat Cummins Wife 
6/8

पैट कमिंस की वाइफ बैरी बॉस्टन मूल रूप से ब्रिटेन की रहने वाली हैं. वह पेशे से इंटीरियर डिजाइनर हैं और दोनों मिलकर एक ऑनलाइन शॉप भी चलाते हैं. दोनों की शादी में कई क्रिकेटर पहुंचे थे. 



7.Pat Cummins Personal Life

Pat Cummins Personal Life
7/8

पैट कमिंस निजी जिंदगी में परिवार के साथ समय बिताना पसंद करते हैं. उन्हें कई बार फैमिली के साथ ट्रैकिंग और वॉटर स्पोर्ट्स में भी हिस्सा लेते देखा जाता है. 



8.Pat Cummins Photos

Pat Cummins Photos
8/8

इंस्टाग्राम पर फैंस कमिंस और उनकी वाइफ की तस्वीरों पर खूब प्यार लुटाते हैं. फैंस दोनों को परफेक्ट कपल और मेड फॉर ईच अदर भी कहते हैं.



LIVE COVERAGE