trendingPhotosDetailhindi4054457

Rishabh Pant Birthday: लवस्टोरी से लेकर लाइफस्टाइल तक ऋषभ पंत हैं एकदम बिंदास

Rishabh Pant Life: टीं इंडिया के स्टार खिलाड़ियों में शुमार ऋषभ पंत को टीम के युवा और स्टाइलिश और मस्ती करने वाले खिलाड़ियों में शुमार किया जाता है.

क्रिकेट के मैदान की बात हो या मैदान के बाहर की ऋषभ पंत हमेशा चर्चा में रहते हैं. इस स्टारडम और सफलता को पाने के लिए उन्होंने लंबा संघर्ष भी किया है लेकिन आज वह एक बड़े मुकाम पर हैं. लैविश लाइफस्टाइल के साथ ही पिछले कुछ वक्त से वह लगातार उर्वशी रौतेला की वजह से भी चर्चा में हैं. तस्वीरों में देखें उनकी जिंदगी के कुछ दिलचस्प अंदाज. 
 

1.Rishabh Pant Love Life

Rishabh Pant Love Life
1/6

ऋषभ पंत अपनी जिंदगी को खुलकर जीते हैं और इसलिए उन्होंने ईशा नेगी के साथ अपने रिश्ते का भी ऐलान कर दिया है. बर्थडे पर भी ईशा ने उन्हें माय लव लिखकर विश किया है. 



2.Rishabh Pant Lifestyle

Rishabh Pant Lifestyle
2/6

ऋषभ पंत की लाइफस्टाइल की बात की जाए तो मैदान के बाहर वह काफी कूल रहते हैं. ईशान किशन, पृथ्वी शॉ समेत उनके कई अच्छे दोस्त हैं और दिल्ली कैपिटल्स की टीम के कई विदेशी खिलाड़ियों के साथ भी अक्सर उन्हें मौज-मस्ती करते देखा जाता है.



3.Rishabh Pant Fitness

Rishabh Pant Fitness
3/6

क्रिकेटर होने की वजह से फिटनेस उनके लिए बहुत ज़रूरी है. पंत का इंस्टाग्राम हैंडल देखें तो फिटनेस के लिए उनकी मेहनत समझ आती है.



4.Rishabh Pnat Lifestyle

Rishabh Pnat Lifestyle
4/6

विकेटकीपर बल्लेबाज के पास दिल्ली और रूड़की में आलीशान घर और कई महंगी गाड़ियां हैं. इसके अलावा वह ब्रांडेड जूतों, घड़ी और महंगे प्रोडक्ट के शौकीन हैं. पंत अपने गले में व्हाइट गोल्ड चेन और एक ब्रेसलेट भी पहनते हैं जिसकी कीमत लाखों में बताई जाती है.



5.Rishabh Pant Urvashi Rautela

Rishabh Pant Urvashi Rautela
5/6

उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत का नाम अक्सर साथ में लिया जाता है. दरअसल पहले दोनों के रिलेशनशिप में होने की बात कही जाती थी लेकिन बाद में ब्रेकअप हो गया. उसके बाद कुछ दिनों तक सोशल मीडिया पर भी दोनों की नोंक-झोंक देखने को मिली थी.



6.Rishabh Pant Struggle

Rishabh Pant Struggle
6/6

ऋषभ पंत की जिंदगी हमेशा आसान नहीं रही है और इस मुकाम तक पहुंचने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है. 19 साल की उम्र में पिता को खोने के बाद उन्होंने आईपीएल में लौटकर 97 रनों की पारी खेली थी. कुछ समय बाद उनका टीम इंडिया में सेलेक्शन भी हुआ. एक वक्त ऐसा भी था जब पंत रात बिताने के लिए दिल्ली के बंगला साहेब गुरुद्वारे में रुक जाते थे.



LIVE COVERAGE