trendingPhotosDetailhindi4075791

Hardik Pandya Wedding: हार्दिक पंड्या की वाइफ नताशा की बिकिनी पिक्स देख कहेंगे, यहां तो हॉटनेस ओवरलोडेड है

Natasha Stankovic Glamorous Bikini Pics: हार्दिक पंड्या और नताशा स्टोनकोविक उदयपुर में वैलेंटाइंस डे के दिन 7 फेरे ले रहे हैं. नताशा काफी ग्लैमरस हैं.

उदयपुर में मंगलवार को हार्दिक पंड्या और नताशा स्टोनकोविक की ऑल व्हाइट थीम रॉयल वेडिंग हो रही है. कोर्ट मैरिज के 3 साल बाद कपल शाही शादी करने जा रहा है. इस शादी में परिवार के लोग और करीबी दोस्त ही शामिल होंगे. पेशे से मॉडल और एक्ट्रेस नताशा अपनी हॉटनेस की वजह से कई बार चर्चा में रही हैं. उनके इंस्टा पर बिकिनी लुक्स की काफी तारीफ होती है. आप भी देखें नताशा की ग्लैमरस तस्वीरें. 

 

1.Natasha Stankovic Glamorous Looks

Natasha Stankovic Glamorous Looks
1/5

नताशा काफी ग्लैमरस हैं और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की होने की वजह से वह अपनी फिटनेस का भी काफी ध्यान रखती हैं. इंस्टाग्राम पर उनकी तस्वीरों और वीडियो पर जमकर कमेंट्स आते हैं. 



2.Natasha Stankovic In Bikini

Natasha Stankovic In Bikini
2/5

नताशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अपनी बिकिनी और मोनोकिनी से लेकर स्विम सूट में तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. कई बार इसकी वजह से उन्हें ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है. 



3.Natasha Stankovic Bikini Pics 

Natasha Stankovic Bikini Pics 
3/5

नताशा फिटनेस फ्रीक हैं और उन्हें हार्दिक पंड्या के साथ ओवरसीज दौरों पर साथ में देखा जाता है. बिकिनी में उनकी हॉट तस्वीरों पर कई बार पंड्या भी मजेदार कमेंट्स करते हैं. 



4.Natasha Stankovic and Hardik Pandya 

Natasha Stankovic and Hardik Pandya 
4/5

नताशा और हार्दिक ने साल 2020 में कोर्ट मैरिज की है और कपल का एक प्यारा सा बेटा अगस्त्य भी है. दोनों की शादी में बेटा भी शामिल होगा. 



5.Natasha Stankovic Hardik pandya wedding

Natasha Stankovic Hardik pandya wedding
5/5

नताशा और हार्दिक की शादी 14 फरवरी को उदयपुर में हो रही है. इस शादी की थीम ऑल व्हाइट है और मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शादी के अगले दिन भी एक खास फंक्शन का आयोजन किया जा रहा है. 
 



LIVE COVERAGE