trendingPhotosDetailhindi4045487

सोशल मीडिया पर बहुत फेमस हैं पड़ोसी देश के इन क्रिकेटर्स की ये पत्नियां, देखें तस्वीरें

किसी ने पत्नी के लिए की लड़ाई, तो किसी ने सरहदों को किया पार, देखिए पड़ोसी मुल्क के क्रिकेटर्स की खूबसूरत पत्नियों को...

डीएनए हिंदी: क्रिकेट जितना खुबसूरत खेल है, उनता ही लोकप्रिय भी है. लोकप्रियता ऐसी कि न चाहते हुए भी कई दर्शक मैदान में खिचे चले जाते हैं. कुछ क्रिकेटर्स को दर्शकों की भीड़ में से कोई एक चेहरा पसंद आ गया, तो किसी ने सिर्फ क्रिकेटर के लिए क्रिकेट देखना शुरू कर दिया. रिश्ता आगे बढ़ा, तो प्यार को नाम दे दिया गया. आज हम ऐसे ही अपने पड़ोसी देश के क्रिकेटर्स की बात करेंगे, जिनको प्यार हुआ और उनकी पत्नियां बेहद खुबसूरत हैं.

1.शकिब अल हसन की पत्नि हैं बेहद खूबसूरत

शकिब अल हसन की पत्नि हैं बेहद खूबसूरत
1/5

बांग्लादेश के कप्तान शकिब अल हसन (Shakib al Hasan) ने अपनी खुबसूरत पत्नी के लिए एक बड़े बिजनेसमैन के बेटे तक को पिट दिया था. उमे अहमद शिशिर (Umme Ahmed Shishir) शकिब से पहली बार साल 2010 में इंग्लैंड में मिली थी और साल 2012 में उन्होंने 12 दिसंबर को शादी कर ली थी. दोनों के तीन बच्चे हैं. 
 



2.पढ़ाई और खुबसूरती में इनका कोई जवाब नहीं

पढ़ाई और खुबसूरती में इनका कोई जवाब नहीं
2/5

बांग्‍लादेश के विकेटकीपर बल्‍लेबाज लिटन दास (Liton Das) की पत्‍नी का नाम देवश्री बिस्‍वास संचिता (Devasri Biswas Sanchita) है. दोनों की शादी साल 2019 में हुई थी. 25 साल के लिटन की पत्‍नी देवश्री चर्चा में तब आई थीं, जब 2020 में  वो रसोई गैस सिलेंडर (Gas Cylinder Explosion)में ब्‍लास्‍ट में घायल हो गई थीं. देवाश्री विश्वास संचिता ने बांग्लादेश के शेर-ए-बांग्ला कृषि विश्वविद्यालय से एमबीए किया है और वर्तमान में एक गृहिणी हैं.
 



3.वहाब रियाज की पत्नी जैनब भी किसी से कम नहीं

वहाब रियाज की पत्नी जैनब भी किसी से कम नहीं
3/5

पाकिस्तानी क्रिकेटर वहाब रियाज की पत्नी का नाम ज़ैनब चौधरी है. वहाब रियाज की पत्नी ज़ैनब चौधरी इस समय दुनिया की सबसे हॉट और खूबसूरत लड़कियों में से एक हैं. वहाब रियाज़ की पत्नी ज़ैनब चौधरी का जन्म लाहौर, पंजाब, पाकिस्तान में हुआ था. वे दुनिया में एक बहुत ही खुशहाल परिवार हैं और इनकी 2 बेटियां हैं.
 



4.अहमद शहजाद को माना जाता है पाकिस्तान का विराट

अहमद शहजाद को माना जाता है पाकिस्तान का विराट
4/5

पाकिस्तानी क्रिकेटर अहमद शहजाद की तुलना विराट कोहली से की जाती है.वह पाकिस्तान के विराट कोहली हैं क्योंकि उनका चेहरा विराट कोहली से काफी मिलता-जुलता है.पाकिस्तानी खिलाड़ी की पत्नी बेहद खूबसूरत हैं.उनकी पत्नी का नाम सना मुराद है.आपको बता दें कि अहमद शहजाद की शादी 19 सितंबर 2015 को हुई थी.अहमद शहजाद की शादी में कई पाकिस्तानी क्रिकेटर शामिल हुए थे
 



5.शोएब मलिक को हुआ सानिया से प्यार

शोएब मलिक को हुआ सानिया से प्यार
5/5

पाकिस्तान के दिग्गज क्रिकेटर और पूर्व कप्तान शोएब मलिक की पत्नी सानिया मिर्जा के बारे में शायद ही कोई होगा, जो नहीं जानता होगा. हैदराबाद की रहने वाली सानिया मिर्जा की शादी 2010 में शोएब मलिक से हुई. 35 वर्षीय ने टेनिस करियर में छह ग्रैंड स्लैम खिताब जीते हैं. सानिया ने स्विस आइकन मार्टिना हिंगिस के साथ तीन ग्रैंड स्लैम खिताब जीते. 
 



LIVE COVERAGE