trendingPhotosDetailhindi4057670

Ind Vs Pak: दिनेश कार्तिक को दोस्त मुरली विजय ने दिया था धोखा, जानें वह पुरानी कहानी   

दिनेश कार्तिक वर्ल्ड कप 2022 के लिए चुनी गई टीम के सदस्य हैं. पाकिस्तान के खिलाफ जारी मुकाबले में उन्हें प्लेइंग 11 में शामिल किया गया है.

दिनेश कार्तिक की टीम इंडिया में वापसी उनकी जुनून और मेहनत का नतीजा है. लंबे समय तक टीम से अंदर-बाहर रहने के दौरान उन्होंने कभी मेहनत और उम्मीद नहीं छोड़ी और आज वह टीम इंडिया के लिए वर्ल्ड कप के लिए चुनी गई टीम में हैं. हालांकि उनकी लवस्टोरी और फिर मिला धोखा किसी इंसान का दिल तोड़ने के लिए काफी है. इतना ही नहीं उन्हें यह धोखा भी अपनी दोस्त से ही मिला था. जानें वह दिल तोड़ने वाली कहानी... 

1.Dinesh Karthik wedding to Nikita Vanjara

Dinesh Karthik wedding to Nikita Vanjara
1/5

दिनेश कार्तिक ने 21 साल की उम्र में अपनी बचपन की दोस्त निकिता वंजारा से शादी की थी. दोनों बचपन से साथ पले-बढ़े थे और परिवारों के बीच में भी गहरी दोस्ती थी. शादी में कोई मुश्किल नहीं हुई और दोनों का परिवार भी इस रिश्ते से खुश था. 



2.Dinesh Karthik's marriage falling apart

Dinesh Karthik's marriage falling apart
2/5

दिनेश और निकिता की शादी 5 साल तक तो अच्छी चली लेकिन फिर उसमें दरार आ गई थी. दरार की वजह कुछ और नहीं बल्कि निकिता का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर था. यह अफेयर किसी और से नहीं बल्कि कार्तिक के अच्छे दोस्त और टीममेट मुरली विजय से था. यह खबर उनके लिए दिल तोड़ने वाली थी और उन्होंने निकिता से तलाक ले लिया. तलाक के वक्त निकिता प्रेग्नेंट थीं. 
 



3.Nikita and Murali Vijay

Nikita and Murali Vijay
3/5

कार्तिक से अलग होने के कुछ ही महीनों बाद निकिता ने मुरली विजय से शादी कर ली. दोनों के अब तीन बच्चे हैं. हालांकि इस रिश्ते और अतीत से आज भी कपल का कभी न कभी सामना हो ही जाता है. कई बार सार्वजनिक जगहों पर मुरली विजय को कार्तिक के नाम से ट्रोल किया गया है. 



4.Dinesh Karthik Murli Vijay Relationship 

Dinesh Karthik Murli Vijay Relationship 
4/5

दिनेश कार्तिक और मुरली विजय दोनों घरेलू टीम में तमिलनाडु के लिए खेलते हैं और इंग्लैंड दौरे पर दोनों साथ में टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में भी थे. हालांकि कहा जाता है कि दोनों एक-दूसरे के बारे में कभी बयानबाजी नहीं करते हैं लेकिन उनके बीच में दोस्ती जैसा कुछ नहीं है. टीम मीटिंग्स के अलावा दोनों की मुलाकात या बातचीत नहीं होती है. 



5.Dinesh Karthik and Dipika Pallikal

Dinesh Karthik and Dipika Pallikal
5/5

हालांकि कार्तिक भी अब अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं और दीपिका पल्लीकल से शादी कर ली है. स्क्वैश प्लेयर दीपिका और कार्तिक कुछ दिनों पहले जुड़वा बच्चों के पैरेंट्स बने हैं और पिछले साल दोनों ने चेन्नई में एक आलीशान बंगला भी बनवाया है. 



LIVE COVERAGE