trendingPhotosDetailhindi4029788

IPL 2022 Closing Ceremony में रणवीर-रहमान ने जमाया रंग, जय हो से गूंजा पूरा स्टेडियम 

IPL 2022 Final मैच से पहले क्लोजिंग सेरेमनी का आयोदजन किया गया था. इसमें बॉलीवुड के सुपरस्टार रणवीर सिंह, एआर रहमान ने परफॉर्मेंस दी थी.

आईपीएल 2022 का फाइनल मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जा रहा है. फाइनल से पहले आज क्लोजिंग सेरेमनी का भी आयोजन किया गया था. 3 साल बाद हुए आयोजन में रणवीर सिंह ने अपनी परफॉर्मेंस से 4 चांद लगा दिए. एआर रहमान ने जय हो और वंदे मातरम पर परफॉर्मेंस देकर फैंस को झूमने पर मजबूर कर दिया था. तस्वीरों में देखें कैसा रंगारंग रहा आयोजन.

1.Ranveer Singh की परफॉर्मेंस ने जमाया रंग

Ranveer Singh की परफॉर्मेंस ने जमाया रंग
1/5

कार्यक्रम की शुरुआत रणवीर सिंह के परफॉर्मेंस से हुई. अपने सुपरहिट गानों पर जबरदस्त एनर्जी के साथ उन्होंने फैंस का जमकर मनोरंजन किया था. दर्शकों से खचाखच भरे स्टेडियम में रणवीर के लिए खूब शोर-शराबा हुआ और फैंस देर तक उनका नाम पुकारते रहे थे.



2.बॉलीवुड के सुपरस्टार ने लगाया स्टाइल का तड़का

बॉलीवुड के सुपरस्टार ने लगाया स्टाइल का तड़का
2/5

रणवीर सिंह अपनी स्टेज परफॉर्मेंस और एनर्जी के लिए काफी पसंद किए जाते हैं. फाइनल मुकाबले में उन्होंने अपनी एनर्जी से मैच की शुरुआत से पहले ही समां बांध दिया था. अपने सुपरहिट गानों के साथ उन्होंने साउथ की सुपरहिट फिल्म RRR के गानों पर भी धमाकेदार परफॉर्मेंस दी थी. स्टेडियम में आज आमिर खान भी मौजूद हैं लेकिन उन्होंने कोई परफॉर्मेंस नहीं दी है.



3.AR Rahman के साथ जय हो पर झूमे दर्शक

AR Rahman के साथ जय हो पर झूमे दर्शक
3/5

संगीत की दुनिया के बेताज बादशाह एआर रहमान ने अपनी सुरीली आवाज और धुनों से फैंस को क्रेजी बना दिया था. जय हो और वंदे मातरम पर माहौल देशभक्ति में डूबा हुआ सा लगने लगा था. दर्शकों ने भी रहमान का खूब साथ निभाया और देर तक जय हो... जय हो गाते रहे थे.



4.Ravi Shastri ने संभाली प्रेजेंटेशन की कमान

Ravi Shastri ने संभाली प्रेजेंटेशन की कमान
4/5

पूर्व क्रिकेटर और अब बेहतरीन कॉमेंटेटर में से एक रवि शास्त्री को फाइनल मैच प्रेजेंटेशन की जिम्मेदारी दी गई है. बड़े मुकाबले के लिए शास्त्री ने ट्रेडिशनल लुक को चुना था और वह उसमें काफी जम भी रहे थे. शास्त्री ने भी अपने चिर-परिचित अंदाज में प्रेजेंटेशन सेरेमनी की शुरुआत की थी. 



5.देसी लुक में नजर आए ये विदेशी सितारे

देसी लुक में नजर आए ये विदेशी सितारे
5/5

फाइनल मुकाबला देखने के लिए दुनिया भर से दिग्गज पहुंचे हैं. राजस्थान रॉयल्स ने 2008 की चैंपियन टीम के खिलाड़ियों को खास न्योता भेजा है. आज के मैच में पहुंचे विदेशी सितारों ने भी इंडियन लुक ही चुना है. हेडन, स्मिथ के साथ गावस्कर और रवि शास्त्री सब इंडियन लुक में नजर आ रहे हैं.
 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 



LIVE COVERAGE