trendingPhotosDetailhindi4133685

तलाक के बाद ऐसी हो गई है सानिया मिर्जा की लाइफ

Sania Mirza Pics: शोएब मलिक से तलाक के बाद सानिया मिर्जा अपनी लाइफ में आगे बढ़ गई हैं. अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए वह फैंस के साथ अपनी लाइफ के अपडेट शेयर करती रहती हैं.

सानिया मिर्जा अब सिंगल हैं, लेकिन अपनी लाइफ में काफी खुश भी हैं. ऐसा लग रहा है कि शादी का रिश्ता टूटने के बाद से सानिया अपनी जिंदगी में मूव ऑन कर चुकी हैं. अपने सोशल मीडिया हैंडल से वह अक्सर ही तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इसमें कभी बेटे के साथ मस्ती करती नजर आती हैं, तो कभी सोलो पिक्स में दिखती हैं. 
 

1.Sania Mirza Divorce

Sania Mirza Divorce
1/5

शोएब मलिक से शादी के करीब 13 साल बाद सानिया मिर्जा अलग हो चुकी हैं. पाकिस्तानी क्रिकेटर जहां तीसरी शादी कर चुके हैं, लेकिन सानिया अपनी लाइफ में सिंगल हैं और काफी खुश हैं. 



2.Sania Mirza Son 

Sania Mirza Son 
2/5

सानिया मिर्जा दुबई में अपने बेटे अजहान के साथ रहती हैं. सोशल मीडिया पर वह अपने बेटे के साथ की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिसे फैंस काफी पसंद करते हैं. 



3.Sania Mirza Life After Divorce

Sania Mirza Life After Divorce
3/5

शोएब मलिक से तलाक के बाद ऐसा लग रहा है कि सानिया अपनी लाइफ में पूरी तरह से मूव ऑन कर चुकी हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने के साथ ही वह अपनी अकैडमी भी चलाती हैं.



4.Sania Mirza Insta Looks

Sania Mirza Insta Looks
4/5

सानिया मिर्जा अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए भी जानी जाती हैं. सोशल मीडिया पर वह अक्सर इंडियन और वेस्टर्न आउटफिट में अपना ग्लैम लुक फैंस के साथ शेयर करती हैं.



5.Sania Mirza With Kids

Sania Mirza With Kids
5/5

सानिया मिर्जा के साथ दुबई में उनकी बहन अनम भी अपनी बेटी के साथ रहती हैं. टेनिस स्टार अक्सर अपने बेटे और भांजी के साथ की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. फैंस को दोनों बच्चों के साथ सानिया की बॉन्डिंग काफी पसंद आती है. 



LIVE COVERAGE