trendingPhotosDetailhindi4073579

Suryakumar Yadav love story: कॉलेज में दे बैठे थे देविषा को दिल, शादी के लिए मानी थी बड़ी शर्त, पढ़ें कपल की क्यूट लव स्टोरी

Suryakumar Yadav Devisha Shetty love story: सूर्यकुमारयादव ग्राउंड पर गेंदबाजों की बेरहमी से पिटाई करते हैं लेकिन असल जिंदगी में काफी रोमांटिक हैं.

सूर्यकुमार यादव टी20 क्रिकेट के इस वक्त बेताज बादशाह हैं और दनादन रन बना रहे हैं. क्रिकेट के छोटे फॉर्मेट में उन्होंने 2 साल से भी कम समय में 3 शतक ठोक दिए हैं. मैदान पर गेंदबाजों की धुनाई करने वाले सूर्या असल जिंदगी में रोमांटिक और कंप्लीट फैमिली मैन हैं. उनकी लवस्टोरी भी काफी दिलचस्प है और शादी के लिए तो उन्होंने अपने ससुराल वालों का खास तौर पर दिल जीता था. जानें इस कपल की कॉलेज टाइम लवस्टोरी. 

1.Suryakumar Yadav love story

Suryakumar Yadav love story
1/6

सूर्यकुमार यादव टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाजों में शुमार हैं और आईपीएल ही नहीं वर्ल्ड क्रिकेट के दिग्गज गेंदबाजों की खूब धुनाई करते हैं. सूर्या की शादी मुंबई में ही पली बढ़ी लेकिन साउथ इंडियन देविषा से हुई है. दोनों की पहली मुलाकात कॉलेज में हुई थी. 



2.Suryakumar Yadav Marriage

Suryakumar Yadav Marriage
2/6

सूर्यकुमार यादव और देविषा मुंबई मशहूर पोद्दार कॉलेज में बी.कॉम के छात्र थे. सूर्या क्रिकेट की वजह से ज्यादातर क्लास अटेंड नहीं करते थे जबकि देविषा पढ़ाई और कॉलेज की दूसरी गतिविधियों में भी काफी एक्टिव थीं. दोनों की जल्द ही दोस्ती हो गई और फिर एक रोज सूर्या ने देविषा से अपनी दिल की बात बता दी. इसके बाद दोनों की शादी के लिए परिवार मिले. 



3.Suryakumar Yadav South Indian Wedding 

Suryakumar Yadav South Indian Wedding 
3/6

सूर्या के परिवार ने जब देविषा की फैमिली से मुलाकात की तो दोनों परिवार शादी के लिए राजी हो गए. हालांकि देविषा के परिवार की इच्छा थी कि यह शादी साउथ इंडियन तरीके से हो जबकि मिस्टर 360 मूल रूप से यूपी के हैं. हालांकि प्यार के लिए सूर्या इसके लिए तैयार हो गए. साल 2016 में दोनों की शादी सादगी से परिवार और खास दोस्तों की मौजूदगी में हुई थी.



4.Suryakumar Yadav Wife Devisha Shetty

Suryakumar Yadav Wife Devisha Shetty
4/6

देविषा की बात की जाए तो उन्होंने कॉमर्स की पढ़ाई की है लेकिन वह पेशे से डांसर हैं और उन्होंने मॉर्डन स्टाइल के साथ कंटेंपररी और साउथ इंडियन डांस भी सीखा है. देविषा के मन में सूर्या के लिए इतना प्यार है कि उन्होंने अपने गर्दन पर उनके नाम का टैटू बनवा रखा है. 



5.Devisha Shetty On Suryakumar Yadav 

Devisha Shetty On Suryakumar Yadav 
5/6

देविषा ने एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू में कहा कि शादी के वक्त उन्होंने सूर्या को कहा था कि वह सिर्फ अपने क्रिकेट करियर पर ध्यान दें. देविषा कहती हैं कि सूर्या ने खेल के साथ अपनी फिटनेस के लिए भी बहुत काम किया. अपनी डाइट को लेकर भी वह बहुत सतर्क रहते हैं.



6.Surya And Devisha Family Life

Surya And Devisha Family Life
6/6

सूर्या और देविषा दोनों ही पेट लवर हैं और दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर पेट्स के साथ तस्वीरें शेयर करते हैं. इसके अलावा कपल को वेकेशन पर जाना काफी पसंद है.



LIVE COVERAGE