trendingPhotosDetailhindi4048709

Dhanashree के लिए Chahal ने किया कमेंट तो ट्रोलर्स को लगी आग, श्रेयस अय्यर का नाम जोड़ कह रहे ये बड़ी बात

भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी और मशहूर कोरियाग्राफर धनश्री वर्मा की तबीयत इन दिनों कुछ ठीक नहीं चल रही है. धनश्री ने खुद इस बारे में इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर अपने फैंस को बताया भी है.

धनश्री ने अस्पताल से एक फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने अपनी सर्जरी के बारे में अपडेट दिया है. दरअसल धनश्री को डांस के दौरान चोट लगी थी, जिस वजह से उनके घुटने की सर्जरी हुई है. धनश्री ने बताया है कि सर्जरी सक्सेसफुल रही है और वो जल्द ही दमदार वापसी करने वाली हैं. उन्होंने अपने सभी फैंस को धन्यवाद भी कहा. 

1.Dhanashree Surgery update

Dhanashree Surgery update
1/5

धनश्री के पोस्ट पर युजवेंद्र चहल ने भी कमेंट किया और कहा, 'गेट वेल सून वाइफी'. चहल के साथ-साथ सूर्यकुमार यादव, आर. अश्विन की पत्नी प्रीति नारायण, युवा क्रिकेटर यशस्वी जायसवाल और राजस्थान रॉयल्स ने भी धनश्री के लिए कमेंट किया. चहल अभी एशिया कप खेल रहे हैं और दुबई में इस वजह से वो धनश्री से मिलने नहीं आ सके.



2.Fans trolling Chahal

Fans trolling Chahal
2/5

एक और जहां ज्यादातर फैंस धनश्री के जल्द ठीक होने की कामना करते दिखे. वहीं कुछ ऐसे फैंस भी थे, जिन्हें अभी भी ये बात सता रही है कि धनश्री ने अपने नाम के आगे से चहल क्यों हटाया. वो उनकी इस तस्वीर पर लिख रहे हैं कि मैम आप प्लीज फिर से चहल वर्ड जोड़ लीजिए. जब कि कुछ लोग श्रेयस अय्यर के नाम पर तंज कस रहे हैं और गंदे कमेंट्स भी कर रहे हैं.



3.Chahal-Dhanashree relationship

Chahal-Dhanashree relationship
3/5

बता दें कि कुछ दिन पहले धनश्री ने इंस्टाग्राम में अपने नाम के आगे से चहल हटा लिया था. जिसके बाद चहल और उनके रिश्ते में दरार पड़ने की खबरें आग की तरह फैल गईं थीं. 



4.Dhanashree and Chahal love story

Dhanashree and Chahal love story
4/5

मामले को शांत करने के लिए खुद चहल को भी सामने आकर लोगों को ये बताना पड़ा था कि इस तरह की अफवाहों पर ध्यान ना दें.



5.Dhanashree-Shreyas Iyer

Dhanashree-Shreyas Iyer
5/5

इसी बीच ट्रोलर्स ने श्रेयस अय्यर का नाम धनश्री के साथ जोड़ना शुरू कर दिया था. आज भी धनश्री जब अपनी बीमारी की फोटो शेयर कर रही हैं और चहल उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं तो ट्रोलर्स एक बार फिर से श्रेयस अय्यर का नाम बीच में जबरदस्ती घसीट रहे हैं.



LIVE COVERAGE