Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ashes: बेन स्टोक्स को अंपायर ने दिया LBW आउट तो Sachin Tendulkar हैरान, देखें वीडियो

सचिन ने शेन वॉर्न को टैग करते हुए क्रिकेट फैंस से पूछा तुम लोग क्या सोचते हो?

Latest News
Ashes: बेन स्टोक्स को अंपायर ने दिया LBW आउट तो  Sachin Tendulkar हैरान, देखें वीडियो

sachin tendulkar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एशेज सीरीज के तहत ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे सिडनी टेस्ट के तीसरे दिन अंपायर के एक फैसले ने क्रिकेटप्रेमियों को हैरान कर दिया. यहां तक कि पूर्व दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर भी इस फैसले के बारे में खुद को प्रतिक्रिया देने से नहीं रोक पाए.

यह वाकया मैच के 31वें ओवर में देखने को मिला. क्रिस ग्रीन ने बेन स्टोक्स को गेंद डाली तो यह पैर से बिना छुए बाहर की ओर निकल गई लेकिन ग्रीन की अपील पर ऑन-फील्ड अंपायर ने स्टोक्स को एलबीडब्ल्यू आउट दे दिया.

इसके बाद हैरान स्टोक्स ने रिव्यू की अपील कर दी. रीप्ले में साफ नजर आया कि गेंद पैर से काफी दूर थी. यह पैर के बजाय स्टंप्स को हिट करते हुए बाहर निकल गई थी. सभी के लिए आश्चर्य की बात यह रही कि ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज की स्विंग के बावजूद स्टंप्स के ऊपर तक बेल्स बरकरार रहीं.

हालांकि स्टोक्स का रिव्यू कॉल उनके पक्ष में गया और उन्हें नॉट आउट करार दे दिया गया. सचिन तेंदुलकर ने अंपायर के इस डिसिजन पर मुस्कुराते हुए कहा, 'स्टंप्स को हिट करने' के नाम से एक नियम पेश किया जाना चाहिए, जिसमें बॉल स्टंप से टकराए लेकिन बेल्स नहीं गिरें तब भी आउट करार दिया जाना चाहिए. सचिन ने शेन वॉर्न को टैग करते हुए क्रिकेट फैंस से पूछा तुम लोग क्या सोचते हो?

वहीं विकेटकीपर दिनेश कार्तिक ने लिखा, जब आप अपने ऑफ स्टंप के बारे में कॉन्फिडेंट हो और जब आपका ऑफ स्टंप आपके बारे में कॉन्फिडेंट हो.

बहरहाल, तीन टेस्ट हार चुकी इंग्लिश टीम ने इस मैच में वापसी करने की कोशिश की है. चौथे टेस्ट के तीसरे दिन तक इंग्लिश टीम 158 रनों से पीछे चल रही है. स्टोक्स ने शानदार अर्धशतक लगाकर अपनी टीम को वापसी कराई है. देखना दिलचस्प होगा कि मैच अब क्या रुख लेता है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement