Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Australia New Coach: ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम को मिलेगा नया कोच, किसका नाम फाइनल? 

जल्द ही Australia क्रिकेट टीम के नए कोच का ऐलान किया जाएगा. 

Latest News
Australia New Coach: ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम को मिलेगा नया कोच, किसका नाम फाइनल? 

जस्टिन लैंगर के जाने के बाद एंड्रयू मैकडॉनल्ड अंतरिम कोच के रूप में कार्य कर रहे हैं.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के असंतोष ने कोच जस्टिन लैंगर को पद छोड़ने के लिए मजबूर कर दिया था. अब क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को नया कोच मिलने जा रहा है. पाकिस्तान में टेस्ट श्रृंखला जीत के साथ क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया एंड्रयू मैकडॉनल्ड को कोच बनाने जा रहा है. जल्द ही इसका ऐलान किया जाएगा. 

मैकडॉनल्ड्स ने कोच लैंगर के इस्तीफे के विवाद के बाद अंतरिम मुख्य कोच के रूप में पद संभाला था. डेली टेलीग्राफ की रिपोर्ट के अनुसार इस सप्ताह की शुरुआत में मैकडॉनल्ड को पूर्णकालिक कोच पद की पेशकश की गई जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया है. रिपोर्ट में दावा किया गया है कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया 24-48 घंटों में इसका ऐलान करेगा. 

IPL 2022: राहुल त्रिपाठी ने बाएं हाथ से लपका क्रेजी कैच, छा गया Bhuvi का रिएक्शन, देखें Video  

पद संभालने को तैयार 
हाल ही में कोच की रेस में मैकडॉनल्ड सबसे आगे थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, पिछले महीने पाकिस्तान पर ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट सीरीज जीत के दौरान मैकडॉनल्ड्स और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के बीच बातचीत को रोक दिया गया था. उन्होंने पिछले हफ्ते ही पुष्टि की थी कि वह मुख्य कोच का पद संभालने के इच्छुक हैं. 

IPL में छक्के ठोक हार्दिक पांड्या ने बनाया रिकॉर्ड, देखें List

एंड्रयू मैकडॉनल्ड्स की जीत से शुरुआत
फरवरी में जस्टिन लैंगर के जाने के बाद एंड्रयू मैकडॉनल्ड्स वर्तमान में ऑस्ट्रेलिया के अंतरिम कोच के रूप में कार्य कर रहे हैं. मैकडॉनल्ड्स के नेतृत्व में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है. लैंगर के पूर्व सहायक मैकडॉनल्ड्स ने श्रीलंका के खिलाफ पांच मैचों की T20I श्रृंखला में 3-1 से जीत के साथ अपने कार्यकाल की शुरुआत की थी. उस श्रृंखला के बाद ऑस्ट्रेलिया ने केवल एकदिवसीय श्रृंखला में हार का सामना करते हुए पाकिस्तान के खिलाफ एक टेस्ट श्रृंखला और एक टी20 सीरीज जीती. मैकडॉनल्ड्स ने 2009 में साउथ अफ्रीका के खिलाफ सिडनी में आखिरी टेस्ट खेला था. उन्होंने अपने करियर में 4 टेस्ट खेले हैं. 

Retired Out पर रविचंद्रन अश्विन ने तोड़ी चुप्पी, बोले... 
 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement