Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

50 ओवर में 195 बनाकर भी 113 रन से जीत गई ऑस्ट्रेलिया, इस गेंदबाज के कहर के आगे नहीं टिक पाया कोई बल्लेबाज

Australia vs New Zealand: ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे वनडे मुकाबले में न्यूजीलैंड को हराकर सीरीज में अजेय बढ़त बना ली है.

Latest News
50 ओवर में 195 बनाकर भी 113 रन से जीत गई ऑस्ट्रेलिया, इस गेंदबाज के कहर के आगे नहीं टिक पाया कोई बल्लेबाज

Australia vs New Zealand 3rd ODI

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच खेली जा रही वनडे सीरीज के दूसरे मुकाबले में न्यूजीलैंड को शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा. पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने निर्धारित 50 ओवर में 9 विकेट खोकर 195 रन बनाए. 196 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी न्यूजीलैंड की पूरी टीम सिर्फ 82 रनों पर ढेर हो गई. इस जीत के साथ ऑस्ट्रेलिया ने तीन वनडे मैचों की सीरीज को 2-0 से जीत लिया है. तीसरा और आखिरी मुकाबला 11 सितंबर को खेला जाएगा. बल्लेबाजी के दौरान 38 रनों की पारी खेलने वाले स्टार्क को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया. उन्होंने न्यूजीलैंड के दो बल्लेबाजों के भी पवेलियन की राह दिखाई. 

Happy Birthday Shubman Gill: इस एक्ट्रेस को कर रहे हैं डेट, टीम इंडिया को बना चुके हैं चैंपियन, जानें कैसा रहा है करियर

टॉस जीतकर न्यूजीलैंड ने ऑस्ट्रेलिया को पहले बल्लेबाजी करने का न्यौता दिया. ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत खराब रही और 26 के स्कोर पर 4 बल्लेबाज पवेलयन लौट गए. हालांकि स्टीवेन स्मिथ ने एक तरफ से मोर्चा संभाला हुआ था. पिछले मैच के हीरो रहे एलेक्स कैरी भी 12 रन बनाकर आउट हो गए. मैक्सवेस ने 25 रनों की पारी जरूर खेली. इसके बाद स्टार्क ने स्मिथ का साथ निभाया लेकिन पूर्व कप्तान भी 61 रन बनाकर आउट हो गए. आखिरी ओवरों में हेजलवूड के 23 और स्टार्क के 38 रनों की बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने 195 रनों का स्कोर खड़ा किया.

7 कीवी बल्लेबाज दहाई के आकंड़े को भी नहीं छू पाए

196 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी न्यूजीलैंड की शुरुआत बेहद खराब रही और पहले ही ओवर में मार्टिन गुप्तिल आउट हो गए. इसके बाद 9वें ओवर में डेवॉन कॉन्वे और टॉम लेथम एक के बाद एक आउट हो गए. शुरुआत में तीन विकेट गिर जाने की वजह से न्यूजीलैंड की रनगति भी धीमी पड़ गई. 19वें ओवर में न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन के आउट होने के बाद डेयर्ल मिचेल भी जल्दी पवेलियन लौट गए. 21 ओवर में कीवी टीम के आधे बल्लेबाज पवेलियन लौट चुके थे. टीम के 7 बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी पार नहीं कर सके और पूरी टीम 82 रनों पर ढेर हो गई. 

यह भी पढ़ें: Asia Cup Afg Vs Pak: मैच के बाद ट्विटर पर संग्राम, शोएब अख्तर को पूर्व अफगान क्रिकेट प्रमुख ने खूब सुनाया

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement