Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs WI: BCCI ने बदले वेन्यू, यह है वनडे और टी 20 सीरीज का शेड्यूल 

तीन वनडे अहमदाबाद और टी 20 कोलकाता में खेले जाएंगे.

Latest News
IND vs WI: BCCI ने बदले वेन्यू, यह है वनडे और टी 20 सीरीज का शेड्यूल 

ind vs wi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: BCCI ने आगामी वेस्टइंडीज के भारत दौरे के लिए वेन्यू में बदलाव की घोषणा की है. वेस्टइंडीज की टीम तीन वनडे और तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की श्रृंखला के लिए भारत आएगी. बोर्ड ने कहा है कि तीन वनडे अब अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जाएंगे जबकि तीन टी20 मैच कोलकाता के ईडन गार्डन में होंगे. 

मूल रूप से घोषित की गई श्रृंखला को छह के बजाय दो स्थानों तक सीमित कर दिया गया है. इसके पीछे की वजह टीमों, मैच अधिकारियों, प्रसारकों और अन्य स्टेकहोल्डर्स की यात्रा और आवाजाही में कटौती कर बायो बबल जोखिमों को कम करना है. 

शेड्यूल के मुताबिक, वनडे सीरीज की शुरुआत अहमदाबाद में 6 फरवरी से होगी. इसके बाद 9 फरवरी को दूसरा और 11 फरवरी को तीसरा मैच होगा. इसके बाद 16 फरवरी से कोलकाता में टी 20 सीरीज की शुरुआत होगी. सीरीज का दूसरा मैच 18 फरवरी और तीसरा मैच 20 फरवरी को खेला जाएगा. 

Shikhar Dhawan के 12 शब्द और 3 इमोजी, जानिए क्या हैं मायने?

भारतीय टीम अभी साउथ अफ्रीका में वनडे सीरीज खेल रही है. सीरीज के दो मैच हो चुके हैं. जिसमें भारत को हार का सामना करना पड़ा है. टीम इंडिया वनडे सीरीज के बाद भारत रवाना होगी. 

श्रीलंका के खिलाफ होम सीरीज 
वेस्टइंडीज के बाद टीम इंडिया श्रीलंका के खिलाफ होम सीरीज खेलेगी. अभी तक के शेड्यूल के मुताबिक, वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के तहत पहला टेस्ट मैच 25 फरवरी को चिन्नास्वामी स्टेडियम बेंगलुरु में शुरू होगा. इसके बाद दूसरा टेस्ट चंडीगढ़ में 5 मार्च से होगा. टीम इंडिया 13 मार्च से 18 मार्च तक श्रीलंका के खिलाफ टी 20 सीरीज खेलेगी. इसके बाद साउथ अफ्रीका के खिलाफ होम ग्राउंड पर टी 20 सीरीज का आयोजन होगा.  

IND vs SA: टेस्ट के बाद वनडे सीरीज गंवाई, जानिए Team India की हार के 5 कारण 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement