Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022: CSK के साथ टीम इंडिया को बड़ा झटका, चार महीने नहीं खेल पाएगा स्टार ऑलराउंडर

Deepak Chahar ऑस्ट्रेलिया में खेले जाने वाले टी 20 विश्व कप 2022 से भी बाहर हो सकते हैं.

Latest News
IPL 2022: CSK के साथ टीम इंडिया को बड़ा झटका, चार महीने नहीं खेल पाएगा स्टार ऑलराउंडर

सीएसके के फैन की डिमांड है कि ईशांत शर्मा को चाहर के रिप्लेसमेंट के रूप में स्थान दिया जाए. 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स संघर्ष करती नजर आ रही है. हालांकि उसने 4 मैचों में हार के बाद एक जीत हासिल कर ली है लेकिन अब भी उसे अपने स्टार ऑलराउंडर दीपक चाहर की कमी खल रही है. खबर है कि दीपक चाहर लगभग चार महीने के लिए खेल से दूर हो गए हैं. 

रिपोर्ट्स के अनुसार, चाहर ऑस्ट्रेलिया में खेले जाने वाले टी 20 विश्व कप 2022 से भी बाहर हो सकते हैं. यदि ऐसा होता है तो टीम इंडिया के लिए यह एक बड़ा झटका साबित होगा. चाहर के लेटेस्ट स्कैन के अनुसार, वह पीठ की चोट के कारण कम से कम चार महीने तक खेल से बाहर रहेंगे. 

IPL 2022 में क्यों हार रही है सीएसके? 5 पॉइंट्स में जानिए 
 

नेट्स में कर रहे थे गेंदबाजी 
चाहर क्वाड्रिसेप्स की चोट से उबर रहे थे और उम्मीद की जा रही थी कि वह 25 अप्रैल तक टीम में लौट सकते हैं. नेशनल क्रिकेट एकेडमी में भी उन्होंने नेट्स में गेंदबाजी की और अपनी हेल्थ में सुधार के संकेत दिए लेकिन अब खबर है कि पीठ की चोट के कारण वह कम से कम चार महीने तक नहीं खेल पाएंगे. सीएसके ने चाहर को 14 करोड़ रुपये में खरीदा है. यदि वह खेल से दूर रहते हैं तो सीएसके की मुश्किलें बढ़ जाएंगी. चेन्नई को उनका रिप्लेसमेंट भी खोजना होगा. 

लड़की ने लिखा- आरसीबी को IPL ट्रॉफी नहीं, तब तक शादी नहीं...अमित मिश्रा के कमेंट ने लूटी महफिल 

यह हो सकता है रिप्लसेमेंट 
सीएसके के फैन चाहते हैं कि ईशांत शर्मा को उनके रिप्लेसमेंट के रूप में स्थान दिया जाए. शर्मा के पास आईपीएल खेलने का काफी अनुभव है और वह चाहर की तरह रूप में स्टंप-टू-स्टंप गेंदबाजी भी करते हैं. अनुभवी तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा काफी किफायती हैं. 

यह भी पढ़ें: IPL में छक्के ठोक हार्दिक पांड्या ने बनाया रिकॉर्ड, देखें List

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement