Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022 Closing Ceremony: 3 साल बाद होगा रंगारंग समापन, रहमान-रणवीर देंगे खास परफॉर्मेंस

IPL 2022 Final Match: आईपीएल में 3 साल बाद क्लोजिंग सेरेमनी हो रही है. पिछले 2 साल से कोविड-19 की वजह से स्टेडियम में कोई कार्यक्रम नहीं हुआ था.

IPL 2022 Closing Ceremony: 3 साल बाद होगा रंगारंग समापन, रहमान-रणवीर देंगे खास परफॉर्मेंस

रणवीर-रहमान जमाएंगे रंग

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2022 के फाइनल मुकाबले का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 3 साल बाद इस बार क्लोजिंग सेरेमनी का भी आयोजन होगा. इस बार एआर रहमान अपनी सुरीली प्रस्तुति देने जा रहे हैं. साथ ही, रणवीर सिंह भी धमाकेदार परफॉर्मेंस देंगे. फैंस को फाइनल मुकाबले के साथ क्लोजिंग सेरेमनी का भी इंतजार है. आखिरी बार 2019 में आईपीएल में क्लोजिंग सेरेमनी का आयोजन हुआ था. 

Ranveer-AR Rahman जमाएंगे रंग
बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और इंडियन म्यूजिक के इंटरनेशनल फेस एआर रहमान (AR Rahman) आईपीएल 2022 की क्लोजिंग सेरेमनी में जलवा बिखेरने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह रंगारंग कार्यक्रम 29 मई (रविवार) को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा.

क्लोजिंग सेरेमनी में इन दो सितारों के परफॉर्मेंस को देखने के लिए स्टेडियम में दर्शकों के साथ दुनिया भर में टीवी पर लाइव मैच देख रहे दर्शक भी काफी उत्सुक हैं.  झारखंड का प्रसिद्ध लोकनृत्य छऊ नृत्य (Chhau dance) की भी प्रस्तुति की जाएगी.

यह भी पढ़ें: IPL 2022 Final GT Vs RR: गुजरात रचेगी इतिहास या राजस्थान देगी शेन वॉर्न को श्रद्धांजलि  

गुजरात और राजस्थान की टीम आमने-सामने
जहां हार्दिक पंड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइंटस और संजू सैमसन की राजस्थान रॉयल्स के बीच फाइनल मैच खेला जाना है. इससे पहले रणवीर सिंह मुंबई इंडियंस को सपोर्ट करने लीग राउंड मैच में स्टेडियम पहुंच चुके हैं.

रिपोर्ट्स की माने तो बीसीसीआई ने 10 सदस्यों के छऊ दल को बुक कर लिया है. इस क्लोजिंग सेरेमनी में बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली, सचिव जय शाह और कई पूर्व कप्तानों की उपस्थिति का अनुमान जताया जा रहा है. 

यह भी पढ़ें: विराट की खराब परफॉर्मेंस से नाखुश वीरेंद्र सहवाग, गिनाई कोहली की गलतियां

75 साल में भारतीय क्रिकेट की यात्रा की झलक भी दिखेगी
बताया जा रहा है कि बोर्ड इस दौरान भारत की आजादी की 75वीं वर्षगांठ होने की वजह से खास आयोजन करना चाहता है. इसके लिए खास तौर पर 75 वर्षों में भारतीय क्रिकेट की यात्रा और बदलते स्वरूप को झांकी के तौर पर प्रस्तुत किया जाएगा.

2019 के बाद यह पहला सीजन होगा, जब आईपीएल में क्लोजिंग सेरेमनी होगी. बीसीसीआई ने क्लोजिंग सेरेमनी के लिए बकायदा टेंडर निकाला था. अंदाजा लगाया जा रहा है कि पूरा कार्यक्रम 45 मिनट लंबा चलेगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement