Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022 CSK Vs PBKS: कैसी रहेगी ब्रेबोर्न की पिच, लगेंगे धुआंधार चौके-छक्के?

मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में चेन्नई और पंजाब की टीम रविवार को भिड़ेंगी. दोनों ही नए कप्तान अपनी सेना को जीत के ट्रैक पर लाने के लिए बेताब हैं.

Latest News
IPL 2022 CSK Vs PBKS: कैसी रहेगी ब्रेबोर्न की पिच, लगेंगे धुआंधार चौके-छक्के?

ब्रेबोर्न की पिच बल्लेबाजों के लिए मददगार

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच फैंस ब्रेबोर्न स्टेडियम में दिलचस्प मुकाबले की उम्मीद कर रहे हैं. आम तौर पर यहां की पिच बल्लेबाजों की मदद करती है. माना जा रहा है कि यहां पर हाई स्कोरिंग गेम हो सकता है. पिछले मैच में भी यहां 200 से ज्यादा रन चेन्नई ने बनाए थे लेकिन फिर भी हार का सामना करना पड़ा था. 

बल्लेबाजों के लिए मुफीद पिच 
चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स (CSK vs PBKS) के बीच मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम (Brabourne Stadium) में मुकाबला खेला जाना है. यहां की पिच की बात करें तो यह आम तौर पर बल्लेबाजी के लिए जानी जाती है. ब्रेबोर्न स्टेडियम में बल्लेबाजों को स्ट्रोक खेलना आसान होगा. यहां खेले गए मुकाबलों में देखा गया है कि बैटिंग करने में बल्लेबाजों को ज्यादा परेशानी का सामना नहीं करना पड़ता. ब्रेबोर्न की पिच पर गेंदबाजों को मदद मिलने की संभावना कम होती है. इस पिच पर गेंदबाजों को विकेट हासिल करने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ती है.

पढ़ें: IPL 2022 CSK Vs PBKS: चेन्नई पर हार की हैट्रिक का खतरा, पंजाब के लिए भी बड़ी कठिन डगर

शाम को नमी रहने के आसार
इस मैच में मौसम बिल्कुल साफ रहेगा. हालांकि बादल से आसमान छका रहेगा. लेकिन, बारिश की उम्मीद नहीं है. हालांकि, गर्मी से खिलाड़ियों का हाल काफी बुरा हो सकता है. मुंबई के मौसम में शाम को थोड़ी नमी भी रहती है. 

चेन्नई का पलड़ा रहा है भारी 
अब तक खेले गए हेड टू हेड मुकाबलों की बात करें तो अभी तक इनका आमना-सामना 25 बार इस टूर्नामेंट में हुआ है. इनमें से 15 बार चेन्नई ने जीत दर्ज की है. तो वहीं 10 बार पंजाब टीम ने जीत हासिल की है.

पढ़ें: IPL 2022 DC Vs GT: पंत की एक लापरवाही ने दिल्ली से छीनी जीत, गुजरात की लगातार दूसरी जीत

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement