Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022 CSK VS SRH: धोनी की कप्तानी में सीएसके ने सन राइजर्स को रौंदा, 13 रन से दिलाई जीत

CSK की शानदार शुरुआत के बाद टीम ने 20 ओवर में 2 विकेट पर 202 रन जड़े.

Latest News
IPL 2022 CSK VS SRH: धोनी की कप्तानी में सीएसके ने सन राइजर्स को रौंदा, 13 रन से दिलाई जीत

सीएसके ने सन राइजर्स के खिलाफ शानदार जीत दर्ज की. 
 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सन राइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेले गए IPL 2022 के 46वें मैच में एमएस धोनी (MS Dhoni) नई भूमिका में थे. वह 8 मैचों बाद सीएसके की कप्तानी करने उतरे और अपने पहले ही मैच में धोनी ने सीएसके को धमाकेदार जीत दिला दी. पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई की टीम अलग रंग में नजर आई. 

ओपनर रुतुराज गायकवाड और डेवॉन कॉनवे ने आईपीएल इतिहास की दूसरी सबसे बड़ी पार्टनरशिप की. दोनों बल्लेबाजों ने मिलकर सन राइजर्स के गेंदबाजों की जमकर कुटाई कर डाली. गायकवाड ने 99 और कॉनवे ने नाबाद 85 रन ठोके. दोनों बल्लेबाज 18वें ओवर तक बल्लेबाजी करते रहे और पहले विकेट के लिए 182 रन बनाए. आईपीएल में पहले विकेट के लिए सबसे बड़ी पार्टनरशिप का रिकॉर्ड 185 रन है. 

यह भी पढ़ें: IPL Fastest Delivery: उमरान मलिक ने फेंकी 154KPH की रफ्तार से गेंद, रुतुराज ने ठोके करारे छक्के, देखें Video

चेन्नई की शानदार शुरुआत के बाद टीम ने 20 ओवर में 2 विकेट पर 202 रन जड़े. कप्तान धोनी ने अपनी पोजिशन बदली और तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने पहुंचे लेकिन 8 रन बनाकर आउट हो गए. जडेजा ने एक रन बनाया. 

यह भी पढ़ें: Fastest 1,000 Runs in IPL: सचिन तेंदुलकर के साथ छाए रुतुराज गायकवाड, बनाया ये रिकॉर्ड   

शानदार गेंदबाजी 
सीएसके की ओर से गेंदबाजी लय में आई और मुकेश चौधरी ने धमाकेदार गेंदबाजी कर सन राइजर्स के बल्लेबाजों की हवा उड़ा दी. सन राइजर्स का पहला विकेट 58 रन पर गिरा. चौधरी ने छठे ओवर में 2 गेंदों में 2 विकेट उड़ाए. अभिषेक शर्मा को 39 और राहुल त्रिपाठी को जीरो पर आउट कर मुकेश ने सीएसके को ब्रेकथ्रू दिलाया. इसके बाद मुकेश 18वें ओवर में लौटे और एक बार फिर चौथी और छठी गेंद पर विकेट चटकाकर शशांक सिंह और वाशिंगटन सुंदर को पवेलियन भेजा. मिशेल सेंटनर ने 3 ओवर में 36 रन देकर 1 और ड्वेन प्रिटोरियस ने 4 ओवर में 40 रन देकर 1 विकेट निकाला. 

यह भी पढ़ें: Thala is Back: क्या अगले साल CSK में दिखेंगे एमएस धोनी? कप्तान ने दिया बड़ा बयान

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement