Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022: दिल्ली कैपिटल्स को क्यों 5 मैचों में 3 बार मिली हार? कोच Ricky Ponting ने बताई वजह

Delhi Capitals के चीफ कोच रिकी पोंटिंग ने कहा है टीम को खेल के हर फॉर्मेट में बेहतर होने की जरूरत है.

IPL 2022: दिल्ली कैपिटल्स को क्यों 5 मैचों में 3 बार मिली हार? कोच Ricky Ponting ने बताई वजह

Delhi Capitas को 5 मैच में तीन बार मिली है हार.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) के 5 मैचों में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की तीसरी हार हुई है.  बेहतरीन खिलाड़ियों वाली इस टीम की हार से प्रशंसक चिंता में हैं. हार झेलने के बाद दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) ने कहा है कि उनकी टीम को खेल के हर फॉर्मेट में सुधार की जरूरत है.

दिल्ली कैपिटल्स को शनिवार को वानखेड़े स्टेडियम (Wankhede Stadium) में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) से 16 रन से हार का सामना करना पड़ा. दिल्ली कैपिटल्स के पास विनिंग टेबल में महज 4 अंक है. यह IPL लिस्ट में लोअर हाफ में टिकी हुई है.

IPL 2022 RCB Vs MI: चेन्नई के बाद मुंबई का भी हार का चौका, रावत-कोहली ने चटाई धूल

टीम को है सुधार की ज़रूरत

रिकी पोंटिंग ने तीसरी हार के बाद कहा है कि अब समय आ गया है जब दिल्ली कैपिटल्स को खेल के सभी फॉर्मेट में एक यूनिट के तौर पर प्रदर्शन करना होगा. कोच रिकी पोंटिंग टीम में एक बार फिर सुधार की जरूरत देख रहे हैं.  

क्यों टीम का बिगड़ा संतुलन?

रिकी पोंटिंग ने मैच के बाद एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, 'हमने पूरी मजबूती के साथ बल्लेबाजी नहीं की है. मिशेल मार्श पहले मैच में खेले और शायद वह उस लय में फिट नहीं बैठे जिसकी हमें जरूरत थी. रोवमैन पावेल अभी तक मिडिल ऑर्डर में अच्छा नहीं कर सके हैं. इसलिए हमें इन चीजों के साथ हम टूर्नामेंट में क्या करना चाहते हैं, उसे ठीक करने की जरूरत है.'

IPL 2022 में कोरोना की एंट्री, दिल्ली कैपिटल्स का एक मेंबर कोविड पॉजिटिव 

हर फॉर्मेट में बेहतर होने की है जरूरत

रिकी पोंटिंग ने कहा, 'बल्ले और गेंद से कुछ फॉर्म में निश्चित रूप से सुधार की जरूरत है. कुछ ओवरों में हमारे खिलाफ ग्राउंड के चारों ओर काफी रन बने. हमें खेल के सभी पहलुओं में बेहतर होने की जरूरत है.'

जो रूट के बाद कौन बन सकता है England का कप्तान? ये चार खिलाड़ी दावेदार 

सही टीम दिलाएगी दिल्ली कैपिटल्स को जीत

रिकी पोंटिंग ने कहा है कि आने वाले मैचों में सही टीम संयोजन दिल्ली कैपिटल्स के लिये अहम होगा. अगले दो मैच दिल्ली कैपिटल्स के लिए काफी महत्वपूर्ण हैं. टीम को अपने खेल के सभी पहलुओं को देखना होगा और सही टीम चुननी होगी.  हम जो 11 खिलाड़ी चुनेंगे, उन्हें अच्छा प्रदर्शन करना होगा.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement