Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022 Final GT Vs RR: गुजरात रचेगी इतिहास या राजस्थान देगी शेन वॉर्न को श्रद्धांजलि

GT Vs RR Match Preview: इस साल आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस आमने-सामने हैं. गुजरात ने अपने डेब्यू सीजन में ही फाइनल का सफर तय किया है.

IPL 2022 Final GT Vs RR: गुजरात रचेगी इतिहास या राजस्थान देगी शेन वॉर्न को श्रद्धांजलि

राजस्थान और गुजरात में कौन पड़ेगा भारी?

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2022 का फाइनल मुकाबला गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जाएगा. यह मुकाबला रविवार की रात 8 बजे से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाना है. फैंस बेसब्री से मुकाबले का इंतजार कर रहे हैं. देखना होगा कि गुजरात पहली बार लीग में खेलते हुए ट्रॉफी पर कब्जा जमाकर इतिहास बनाती है राजस्थान दोबारा ट्रॉफी जीतती है. बता दें कि राजस्थान 2008 में आईपीएल के पहले सीजन में विजेता बनी थी. उस वक्त टीम के कप्तान शेन वॉर्न थे. 

Shane Warne को श्रद्धांजलि देने के लिए तैयार राजस्थान 
शेन वॉर्न आईपीएल के पहले सीजन में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान थे और टीम ने ट्रॉफी जीती थी. इस साल आईपीएल शुरू होने से पहले उनका निधन हो गया और राजस्थान रॉयल्स ने उन्हें भावुक अंदाज में याद भी किया था. 

सजू सैमसन और उनकी टीम इस सीजन में लगातार अच्छा खेलकर फाइनल में पहुंची है. टीम की कोशिश है कि यह सीजन जीतकर दिग्गज खिलाड़ी को जीत समर्पित की जानी चाहिए. 

यह भी पढ़ें: विराट की खराब परफॉर्मेंस से नाखुश वीरेंद्र सहवाग, गिनाई कोहली की गलतियां
 
Hardik Pandya की टीम भी है दमदार

दिग्गजों को जमींदोज करके अपने पहले ही सफर में सिरमौर बनी गुजरात टाइटंस कामयाबी नया इतिहास रचने वाली हार्दिक पंड्या की टीम बेहद शानदार फॉर्म में है. दो महीने पहले जब आईपीएल का मौजूदा सत्र शुरू हुआ था तब शायद ही किसी ने सोचा होगा कि गुजरात फाइनल में पहुंचेगी. 

हालांकि, पॉइंट टेबल में टॉप पर रहकर, सबसे पहले प्लेऑफ में पहुंचकर और फिर फाइनल का टिकट पक्का करने वाली इस टीम की प्रतिभा का लोहा आज सब मान रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: Aamir Khan की ये किस बात पर Irfan Pathan को आया गुस्सा, वीडियो हुआ वायरल

अंडरडॉग दिख रही 2 टीमों ने दिखाया दम 
इस सीजन में अंडरडॉग लग रही 2 टीमों ने अपने प्रदर्शन से सबको हैरान कर दिया है. मुंबई, चेन्नई और आरसीबी जैसी टीमों और अनुभवी कप्तानों के तिलिस्म को तोड़कर 2 युवा कप्तानों की नई टीम ने शानदार प्रदर्शन किया है. आईपीएल का फाइनल मुकाबला नरेंद्र मोगी स्टेडियम में खेला जाना है. 

अब देखना है कि ताज पर शेन वॉर्न के उत्तराधिकारियों का राज होता है या पहली ही बार में किला फतेह कर गुजरात के सूरमा इतिहास रचेंगे. फैंस को मैच के धमाकेदार होने की उम्मीद जरूर है. 

हेड टू हेड 
कुल मैच: 02
गुजरात जीता: 02
राजस्थान जीता: 00

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement