Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022 KKR Vs RCB: बेंगलोर के बॉलरों ने बरसाया कहर, 128 पर ढेर हुए अय्यर के शेर

इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन में आज कोलकाता नाइटराइडर्स और रॉयल चैंलेजर्स बैंगलोर का मुकाबला है. RCB ने 128 रनों पर रोक दिया कोलकाता का रथ.

IPL 2022 KKR Vs RCB: बेंगलोर के बॉलरों ने बरसाया कहर, 128 पर ढेर हुए अय्यर के शेर
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में होने वाले आरसीबी और केकेआर के बीच मुकाबले में सिक्का आरसीबी के पक्ष में गिरा है. उम्मीद के मुताबिक पहले गेंदबाजी चुनी है. आरसीबी के गेंदबाजों ने कप्तान के फैसले को सही कर दिखाया है और 128 रनों पर ऑलआउट होकर कोलकाता की टीम वापस लौट चुकी है.

कोलकाता को पहला झटका वेंकटेश अय्यर के रूप में लगा है. अय्यर 14 रन बनाकर आउट हो गए वहीं इसके बाद टीम में आया राम गया राम वाली स्थिति हो गई है. इसके अलावा केकेआर के बल्लेबाज फिसड्डी साबित हुए हैं और अब तक 83 रन पर केकेआर के सात विकेट गिए गए है. ऐसे में अब यह देखना होगा कि टीम कितना स्कोर कर पाती है. 

केकेआर के सामने लय बरकरार रखने की चुनौती
इस मैच में केकेआर लगातार दूसरी जीत की तलाश में होगा जबकि पिछले मैच में पंजाब किंग्स से हार के बाद बैंगलोर टूर्नामेंट में अपना खाता खोलना चाहेगा. श्रेयस अय्यर की अगुआई वाली केकेआर ने मौजूदा चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स को छह विकेट से हराया था. आरसीबी को 200 से अधिक रन बनाने के बावजूद पंजाब किंग्स से पांच विकेट से हार का सामना करना पड़ा था. 

कोलकाता ने किया बदलाव 
जीत की लय को बरकरार रखने के लिए कोलकाता ने एक बदलाव किया है. शिवम मावी क जगह अनुभवी टिम साउदी को जगह दी गई है. आरसीबी की बल्लेबाजी आक्रमण को देखते हुए केकेआर ने यह फैसला लिया है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement