Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022: लखनऊ का कप्तान बनने के बाद सामने आया KL Rahul का बयान 

लखनऊ फ्रेंचाइजी ने केएल राहुल को 17 करोड़ रुपये में साइन किया है. 

Latest News
IPL 2022: लखनऊ का कप्तान बनने के बाद सामने आया KL Rahul का बयान 

KL  rahul ipl

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आईपीएल के मेगा ऑक्शन से पहले पंजाब किंग्स के पूर्व कप्तान केएल राहुल को लखनऊ फ्रेंचाइजी की कमान सौंप दी गई. केएल इन दिनों साउथ अफ्रीका में हैं और वनडे टीम का नेतृत्व कर रहे हैं. 

केएल ने लखनऊ का कप्तान बनने के बाद कहा, ''मुझे लखनऊ टीम की कमान मिलना सम्मान की बात है. मैं संजीव गोयनका का धन्यवाद देना चाहता हूं. उन्होंने मुझ पर विश्वास जताया और बड़ी जिम्मेदारी सौंपने के काबिल समझा. मैं लखनऊ के लोगों के लिए अपना बेस्ट देने की कोशिश करूंगा. लखनऊ को एक ऐसा ब्रैंड बनाऊंगा जो लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरकर उन्हें एंटरटेन कर सके.'' 

कैसे पंजाब से हटे केएल राहुल?

आईपीएल के पिछले सीजन के बाद पंजाब किंग्स मैनेजमेंट और केएल राहुल के बीच अनबन की खबरें सामने आई थीं. जबकि स्टार स्‍पोर्ट्स से बातचीत के दौरान पंजाब किंग्स के हेड कोच अनिल कुंबले ने कहा था, हमने केएल राहुल को मनाने की पूरी कोशिश की. सभी चाहते थे कि वह पंजाब किंग्‍स के साथ बने रहें लेकिन वह तैयार नहीं हुए. वह आईपीएल 2022 के लिए होने वाली नीलामी प्रक्रिया का हिस्‍सा बनने के लिए अड़े रहे.

IPL 2022: KL Rahul और Hardik Pandya बने कप्तान, जानिए कौन हैं नई फ्रेंचाइजी के 6 खिलाड़ी?

केएल ने कुछ दिनों पहले प्लेयर रिटेंशन के बाद सोशल मीडिया पर पंजाब किंग्स का शुक्रिया अदा कर कहा था- शानदार सफर रहा, प्यार के लिए शुक्रिया. फिलेंगे फिर किसी मोड़ पर. 

केएल राहुल को 17 करोड़ रुपये मिलेंगे 
केएल राहुल को कप्तान के रूप में 17 करोड़ रुपये मिलेंगे. लखनऊ ने मार्कस स्टोइनिस और रवि बिश्नोई टीम को भी चुना है. स्टोइनिस को 9.2 करोड़ और रवि बिश्नोई को 4 करोड़ रुपये में साइन किया गया है. 

U19 World Cup: मुश्किल घड़ी में BCCI भारतीय टीम के लिए भेजेगा ये 5 खिलाड़ी 

अहमदाबाद टीम की कमान हार्दिक पांड्या को सौंपी गई है. दोनों फ्रेंचाइजी ने शुक्रवार रात आधिकारिक घोषणा कर दोनों कप्तानों के नाम पर मुहर लगा दी थी. केएल राहुल ने 94 मैचों में 47 से ज्यादा की एवरेज से 3273 रन बनाए हैं. देखना दिलचस्प होगा कि नई फ्रेंचाइजी से जुड़कर केएल इसे खिताब दिलाने में कितने सफल होते हैं.  

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement