Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022: LSG की जीत के 'सीक्रेट सुपरस्टार' बने मोहसिन खान, लोग बोले- ये हैं अगले जहीर खान

KKR vs LSG IPL 2022: केकेआर के खिलाफ गेंदबाज मोहसिन खान ने बेहतरीन गेंदबाजी की है. उन्होंने एक के बाद एक 3 विकेट झटक लिए हैं.

IPL 2022: LSG की जीत के 'सीक्रेट सुपरस्टार' बने मोहसिन खान, लोग बोले- ये हैं अगले जहीर खान

IPL 2022 में LSG ने किया है कमाल.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) की जीत में मोहसिन खान (Mohsin Khan) सीक्रेट सुपरस्टार साबित हुए हैं. सोशल मीडिया पर लोग उनकी तुलना जहीर खान से कर रहे हैं.

LSG ने रोमांचक मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के 2 रनों से हरा दिया है. मैच में लखनऊ के गेंदबाज मोहसिन खान ने कमाल किया है. उन्होंने देखते ही देखते 3 विकेट झटक लिए हैं. मोहसिन खान ने 4 ओवर में 20 रन देकर 3 विकेट हासिल कर लिया.

मोहसिन खान के खाते में दिग्गज बैट्समैन आंद्रे रसेल को भी आउट कर लिया. आंद्रे रसेल जब लखनऊ की टीम के लिए खतरा बन रहे थे तभी आउट हो गए. 17वें ओवर में मोहसिन खान ने आंद्रे रसल को आउट कर दिया. दीपक हुड्डा ने कैच आउट कर उन्हें पवेलियन की राह दिखाई. 

Shikhar Dhawan बॉलीवुड में करेंगे धमाकेदार एंट्री, जानिए कैसी रहेगी पहली फिल्म!


मुश्किल वक्त में टीम को दिलाई जीत

रसेल के आउट होते ही टीम का कॉन्फिडेंस डगमगा गया और थोड़ी देर बाद ही वेंकटेश अय्यर और अभिजित तोमर को भी आउट कर दिया. इस कमाल के बाद लखनऊ की जीत तय हो गई. मोहसिन ने पहले ही ओवर में विकेट झटक लिया था. उन्होंने वेंकटेश को गेंद दी डिकॉक के हाथों कैच करा दिया. मेडन ओवर में मोहसिन खान ने एक विकेट चटखा लिया था. 

IPL 2022 Jasprit Bumrah ने बनाया खास रिकॉर्ड, टी-20 क्रिकेट में बनाया बड़ा रिकॉर्ड 

क्या कह रहे हैं सोशल मीडिया यूजर्स?

अपने बयानों की वजह से अक्सर चर्चा में रहने वाले फिल्म अभिनेता केआरके ने भी उनकी तारीफ की है. उन्होंने ट्वीट किया, 'क्या शानदार गेंदबाज हैं मोहसिन खान. 4 ओवर, 20 रन और 3 विकेट. अविश्वसनीय.'

 

प्रवीण नाम के एक यूजर ने लिखा, 'मोहसिन खान भारतीय क्रिकेट के लिए अगले जहीर खान होंगे. भारत को एक लेफ्ट आर्म पेसर की सख्त जरूरत है और मोहसिन खान ही यह जरूरत पूरी कर सकते हैं. वह लगातार 150 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड से गेंद फेंक रहे हैं.'

IPL 2022 RCB का क्रिस गेल और एबी डिविलियर्स का सम्मान, कोहली ने खास दोस्तों के नाम का किया ऐलान

कौन हैं मोहसिन खान?

मोहसिन खान को आईपीएल ऑक्सन में लखनऊ ने 20 लाख रुपये में खरीदा था. मोहसिन खान ने IPL 2022 में अब तक 8 मैच में 13 विकेट चटकाए हैं. उनका इकॉनमी लेवल 6.0 का रहा है.  सोशल मीडिया पर अब मोहसिन खान की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं. लोग कह रहे हैं टीम इंडिया के अगले जहीन खान, मोहसिन बन गए हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement