Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022: सिर्फ 1 ओवर किया और 4 बल्लेबाजों की जमीन सरकाई...आंद्रे रसेल ने बनाया अनोखा रिकॉर्ड 

रसेल ने जीटी के धुरंधर बल्लेबाजों को घुटनों पर ला दिया.

Latest News
IPL 2022: सिर्फ 1 ओवर किया और 4 बल्लेबाजों की जमीन सरकाई...आंद्रे रसेल ने बनाया अनोखा रिकॉर्ड 

रसेल ने शानदार गेंदबाजी कर एक ओवर में 4 विकेट उड़ा डाले. 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: गुजरात टाइटंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच शनिवार को डबलहेडर के तहत पहला मैच खेला गया. आईपीएल के इस 34वें मुकाबले में केकेआर के ऑलराउंडर आंद्रे रसेल (Andre Russell) ने अपनी गेंदबाजी का ऐसा जादू चलाया कि दुनिया मुरीद हो गई. रसेल ने महज एक ओवर फेंका और 5 रन देकर 4 विकेट चटका डाले. 

पहले बल्लेबाजी करने उतरी गुजरात टाइंटस के खिलाफ आखिरी ओवर डालने आए रसेल ने पहली गेंद पर अभिनव मनोहर, दूसरी पर लॉकी फर्ग्यूसन, पांचवीं पर राहुल तेवतिया और छठी गेंद पर यश दयाल को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया. उन्होंने इस ओवर में महज 5 रन दिए. खास बात यह है कि इनमें से तीन विकेट मिडविकेट पर खड़े फील्डर रिंकू सिंह ने कैच किए. 19 ओवर में गुजरात टाइटंस 151 रन बना चुकी थी. आखिरी ओवर में जीटी को कम से कम 10 से 15 रन की उम्मीद थी लेकिन रसेल के आगे उनके धुरंधर बल्लेबाजों की एक नहीं चली. 

IPL 2022 DC VS RR: नो बॉल पर खड़ा हो गया बवाल, कप्तान ऋषभ पंत ने दिया यह बयान 

महज 1 ओवर में चार विकेट चटकाने वाले बॉलर 
अपनी शानदार गेंदबाजी के दम पर रसेल ने एक अनोखा रिकॉर्ड भी बना लिया. रसेल टी20 इतिहास में एकमात्र ऐसे खिलाड़ी बन गए जिन्होंने एक मैच में एक ओवर फेंका और उसमें चार विकेट चटका डाले. मलेशियाई क्रिकेटर वीरनदीप सिंह के नाम नेपाल प्रो क्लब चैंपियनशिप टी 20 मैच में लगातार छह गेंदों पर छह विकेट चटकाने का रिकॉर्ड है. ऑस्ट्रेलिया के कैमरन ग्रीन और विंडीज के जेसन होल्डर दोनों ने अंतिम ओवर में चार-चार विकेट लिए हैं. रसेल ने युजवेंद्र चहल और अमित मिश्रा के साथ आईपीएल में एक ओवर में चार विकेट चटकाने के रिकॉर्ड की भी बराबरी की. 

रसेल ने पारी के ब्रेक पर कहा, पिछले साल चेन्नई में मुंबई के खिलाफ मैच में मैंने अंत में दो महत्वपूर्ण ओवर फेंके थे. मैं अंतिम ओवर में विकेट नहीं देख रहा था लेकिन उन्हें 160 रन के स्कोर से नीचे रखने की कोशिश कर रहा था. 

IPL 2022 MI VS CSK: मुकेश चौधरी की घातक यॉर्कर ने उड़ाया स्टंप, बैठे रह गए Ishan Kishan, देखें वीडियो

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement