Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022: RCB ने Glenn Maxwell और Vini को दिया खास सरप्राइज

इस हफ्ते की शुरुआत में इस जोड़े ने चेन्नई में भारतीय अंदाज में शादी की रस्में निभाई थी.

Latest News
IPL 2022: RCB ने Glenn Maxwell और Vini को दिया खास सरप्राइज

मैक्सवेल ने हाल ही विनी रमन से शादी की है. 
 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के तूफानी बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल और उनकी पत्नी विनी रमन ने शुक्रवार को आईपीएल बायो-बबल में प्रवेश किया. इस मौके पर आरसीबी ने उन्हें एक अनोखा गिफ्ट दिया. आरसीबी ने खूबसूरती से सजाए गए कमरे से न्यूलीवेड कपल को चौंका दिया. 

मैक्सवेल द्वारा अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा किए गए एक वीडियो में वह अपना कमरा दिखाते नजर आए. बेड को गुब्बारों से सजा हुआ देखा जा सकता है. उनकी शादी की तस्वीरों के साथ फोटो फ्रेम कमरे के चारों ओर केक और शैंपेन की एक बोतल के साथ रखे गए हैं. मैक्सवेल की वापसी से फाफ डु प्लेसिस की अगुवाई वाली टीम को मजबूती मिलेगी, जिसके इस सीजन में अब तक दो मैचों में दो अंक हैं. 

KKR vs PBKS: आंद्रे रसेल ने मचाया गदर, केकेआर ने 15वें ओवर में ही जीत लिया मैच

हाल ही में की है शादी 
ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने एक पखवाड़े पहले ही ऑस्ट्रेलिया में अपनी भारतीय मूल की मंगेतर विनी रमन के साथ शादी की है. हालांकि इस हफ्ते की शुरुआत में इस जोड़े ने चेन्नई में भारतीय अंदाज में शादी की रस्में निभाई थी. मैक्सवेल और विनी की शादी का कार्ड जो तमिल में छपा था, वह इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ. इस जोड़े ने 2020 में कोविड -19 महामारी से ठीक पहले सगाई कर ली. 

11 करोड़ में रिटेन 
33 वर्षीय ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मैक्सवेल को आरसीबी ने इस साल नीलामी से पहले 11 करोड़ रुपये की फीस के साथ रिटेन किया था. पिछले साल आईपीएल में बल्ले से उनका सीजन अच्छा रहा और उन्होंने 15 मैचों में छह अर्धशतकों के साथ 513 रन बनाए. वह आरसीबी के सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी थे और उस सीजन में कुल मिलाकर पांचवें सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी थे. 

​IPL 2022: जिसे फिटनेस के कारण टीम में नहीं मिली जगह, उसने 344 की स्ट्राइक रेट से ठोक डाले रन 

मैक्सवेल मंगलवार 5 अप्रैल को वानखेड़े स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आरसीबी के अगले मैच के लिए प्लेइंग इलेवन में वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. उन्हें टीम के लाइन-अप में शेरफेन रदरफोर्ड की जगह लेने की उम्मीद है. 

Pravin Tambe: जिसकी सक्सेस स्टोरी तेंदुलकर, कुंबले और लक्ष्मण पर भारी पड़ गई! 

 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. 

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement