Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022 RCB Vs MI: चेन्नई के बाद मुंबई का भी हार का चौका, रावत-कोहली ने चटाई धूल

चेन्नई की लगातार चौथी हार के बाद आज मुंबई को भी आरसीबी ने धूल चटाई है. टूर्नामेंट में रोहित शर्मा की टीम ने भी आज हार का चौका लगाया है.

Latest News
IPL 2022 RCB Vs MI: चेन्नई के बाद मुंबई का भी हार का चौका, रावत-कोहली ने चटाई धूल

रावत-कोहली ने निकाला मुंबई का दम

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बैंगलोर ने महाराष्ट्र क्रिकेट असोसिएशन स्टेडियम, पुणे में खेले गए T-20 मैच में मुंबई को 7 विकेट से धूल चटाई है. मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20.0 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 151 रन बनाए थे. जवाब में 152 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी आरसीबी ने 18.3 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 152 रन बनाए. मैच में विराट कोहली और ओपनर अनुज रावत ने तूफानी पारी खेली है. 

रावत-कोहली ने लिखी जीत की स्क्रिप्ट
बेंगलुरु की टीम को शानदार शुरुआत मिली थिी और कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने ओपनर अनुज रावत के साथ मिलकर टीम को 50 के पार पहुंचाया था. फाफ का विकेट गिरने के बाद अनुज रावत का साथ देने के लिए विराट कोहली उतरे थे. बेंगलुरु के लिए सबसे खास पारी अनुज रावत की रही, जिन्होंने 47 बॉल में 66 रनों की पारी खेली. वहीं पूर्व कप्तान विराट कोहली भी 36 बॉल में 48 रन बनाकर आउट हुए थे. आखिरी में ग्लेन मैक्सवेल और दिनेश कार्तिक ने जीत की औपचारिकता पूरी की. 

पढ़ें: IPL 2022 RCB Vs MI: ग्राउंड पर पहुंचे सचिन तेंदुलकर, रोहित ब्रिगेड को दिया जीत का मंत्र

मुंबई के लिए चमके सूर्य प्रकाश यादव
पहली जीत की तलाश कर रही मुंबई इंडियंस को सधी हुई शुरुआत मिली थी. रोहित शर्मा ने तूफानी अंदाज़ में पारी को शुरू किया, लेकिन एक बार फिर वह बड़ा स्कोर बनाने में नाकाम रहे थे. इसके बाद मुंबई की ओर से विकेटों का पतझड़ शुरू हो गया था लेकिन सूर्य कुमार यादव ने आकर टीम को संभाला. पहले उन्होंने पारी को संभाला और बाद में ताबड़तोड़ रन बरसाकर टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया था. उन्होंने 37 गेंदों में 68 रनों की धुआंधार पारी खेली और टीम को 151 के स्कोर तक पहुंचाया था.

मुंबई के काम नहीं आई मास्टर ब्लास्टर की सलाह
टूर्नामेंट में मुंबई इंडियंस के निराशाजनक प्रदर्शन को देखकर आज मास्टर ब्लास्टर खुद मैदान पर उतरे थे. उन्होंने टीम को मोटिवेट करने के लिए छोटी बातचीत भी की थी. हालांकि, नतीजे मुंबई के पक्ष में नहीं आए और दिग्गज खिलाड़ी के दिए जीत के मंत्र का भी कुछ फायदा नहीं हुआ. 

पढ़ें: IPL 2022 KKR Vs DC: पंत बनाम अय्यर का मुकाबला, भविष्य के कप्तानों की टीम में कौन मारेगा बाजी?

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement