Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL2023: पॉइंट टेबल में फिसड्डी, विवाद में अव्वल दिल्ली कैपिटल्स, खिलाड़ियों के 'कांड' पर लागू किया कोड ऑफ कंडक्ट

Delhi Capitals ने तय किया है कि कोई भी प्लेयर रात 10 बजे के बाद किसी को भी होटल के कमरे में नहीं ला सकेगा. साथ ही बाहर जाने से पहले भी इजाजत लेनी होगी.

Latest News
IPL2023: पॉइंट टेबल में फिसड्डी, विवाद में अव्वल दिल्ली कैपिटल्स, खिलाड़ियों के 'कांड' पर लागू किया कोड ऑफ कंडक्ट

Delhi Capitals

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Delhi Capitals Controversy- इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) की पॉइंट टेबल में सबसे फिसड्डी चल रही दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) विवादों में सबसे आगे चल रही है. इसके चलते अब टीम मैनेजमेंट को सख्त रुख दिखाते हुए खिलाड़ियों पर 'कोड ऑफ कंडक्ट' लागू करना पड़ा है. इसके चलते अब कोई भी प्लेयर बिना अनुमति लिए होटल से बाहर नहीं जा सकेगा. साथ ही रात में 10 बजे के बाद प्लेयर्स को अपने किसी भी गेस्ट या परिचित को होटल रूम में लाने की इजाजत भी नहीं होगी. ये कोड ऑफ कंडक्ट उस मीडिया रिपोर्ट के बाद लागू हुआ है, जिसमें दिल्ली टीम के एक प्लेयर पर फ्रेंचाइजी पार्टी के दौरान एक महिला से बदसलूकी करने के आरोप लगे थे.

बता दें कि आईपीएल पॉइंट टेबल में दिल्ली कैपिटल्स इस समय 10 टीमों में सबसे नीचे चल रही है. दिल्ली की टीम 7 मैच खेल चुकी है. इनमें महज 2 मैच में उसे जीत मिली है, जबकि 5 मैच में हार का सामना करना पड़ा है. इसके चलते फ्रेंचाइजी मैनेजमेंट बेहद गुस्से में है. दिल्ली कैपिटल्स का अगला मुकाबला हैदराबाद के ही खिलाफ दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में 29 अप्रैल को खेला जाएगा. 

हैदराबाद के खिलाफ जीत के बाद की थी बदसलूकी

Indian Express की रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली कैपिटल्स को सनराइजर्स हैदराबाद पर मिली जीत के बाद पार्टी का आयोजन किया गया था. देर रात तक चली इस पार्टी के दौरान टीम के एक प्लेयर ने किसी महिला के साथ बदसलूकी कर दी थी. हालांकि यह मामला यहीं खत्म करा दिया गया, लेकिन इसके बाद फ्रेंचाइजी सख्त हो गई है.

इससे पहले सामान चोरी होने के विवाद में फंसी थी दिल्ली

दिल्ली कैपिटल्स इस सीजन में कई बार विवाद में फंस चुकी है. टीम के सामान की चोरी का भी विवाद हुआ था. 16 अप्रैल को हुई चोरी में प्लेयर्स के किट से सोलह बल्ले, कुछ बैटिंग पैड्स, जूते, थाई-पैड्स और ग्लव्स चोरी हो गए थे. इन बल्लों में से तीन डेविड वॉर्नर, दो मिचेल मार्श, तीन विकेटकीपर फिल सॉल्ट और पांच यश धुल के थे. इसके अलावा भी प्लेयर्स का कुछ सामान चोरी हुआ था. हालांकि बाद में चोरों को पुलिस ने पकड़ लिया था.

अब मानने होंगे प्लेयर्स को ये नियम

  • होटल से बाहर जाने से पहले लेनी होगी मैनेजमेंट से इजाजत.
  • रात 10 बजे के बाद खिलाड़ी गेस्ट को होटल के कमरे में नहीं ला सकेंगे.
  • रात 10 बजे के बाज मिलना है तो होटल के रेस्तरां में मुलाकात करनी होगी.
  • हर प्लेयर को फ्रेंचाइजी के कार्यकर्मों में अनिवार्य रूप से शामिल होना होगा.
  • पत्नी या गर्लफ्रेंड कर सकेगी टीम के साथ सफर, लेकिन खर्च खिलाड़ी उठाएगा.
  • फैमिली मेंबर को होटल के कमरे में लेकर जाने के लिए मांगनी होगी इजाजत.
  • फैमिली मेंबर का अधिकृत फोटो पहचान पत्र टीम इंटिग्रिटी ऑफिसर को दिखाना होगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement