Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2023 से केएल राहुल और उनादकट बाहर, WTC फाइनल से पहले टीम इंडिया बड़ा झटका

IPL 2023 से केएल राहुल बाहर होने वाले हैं. उन्हें RCB के खिलाफ मैच में चोट लग गई थी.

IPL 2023 से केएल राहुल और उनादकट बाहर, WTC फाइनल से पहले टीम इंडिया बड़ा झटका

KL Rahul

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: लखनऊ सुपर जाएंट्स के दो दिग्गज खिलाड़ी टीम से बाहर हो रहे हैं. कप्तान केएल राहुल टूर्नामेंट से बाहर हो रहे हैं, वहीं गेंदबाज जयदेव उनादकट का भी पत्ता कटा है. दोनों पिच पर खेलने के लिए फिट नहीं हैं. दोनों को चोट लगी है. 

कैप्टन केएल राहुल को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ बीते मैच के दौरान गंभीर चोट लग गई थी. उनकी जांघ में चोट लगी थी, इस वजह से वह टूर्नामेंट से बाहर हो रहे हैं. 

मार्कस स्टोइनिस की केंद पर फाफ डु प्लेसिस के कवर ड्राइव को बाउंड्री के पास रोकने की कोशिश करने के दौरान केएल राहुल को चोट लगी थी. जयदेव उनादकट भी इंजरी से जूझ रहे हैं. 

इसे भी पढ़ें- Wrestlers Protest: पहलवानों के धरने का 11वां दिन, मिलने पहुंची IOA अध्यक्ष पीटी उषा, अब तक क्या हुआ, 5 पॉइंट्स में जानिए

राहुल के स्कैन के रिजल्ट और एक्सरे का अभी इंतजार है. वह अभी डब्ल्यूटीसी टीम में भी हैं लेकिन वह खेल नहीं पाएंगे, यह तय है. इसे बड़ा झटका माना जा रहा है.

जयदेव उनादकट भी बाहर

लखनऊ सुपरजाइंट्स के तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट बाएं कंधे की चोट की वजह से नहीं खेल पाएंगे. उन्हें नेट प्रैक्टिस के दौरान चोट लगी थी. 31 वर्षीय भारतीय तेज गेंदबाज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 7 जून से द ओवल में शुरू होने वाले डब्ल्यूटीसी फाइनल के लिए समय पर फिट हो जाएंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement