Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2023: RCB की हार पर नवीन उल हक ने लिए मजे, LSG ने विराट कोहली को बताया 'GOAT'

RCB vs GT: शुभमन गिल के लगातार दूसरे शतक की बदौलत गुजरात टाइटंस ने आरसीबी को करो या मरो के मैच में शिकस्त दी. इसके साथ ही आरसीबी प्लेऑफ की जंग से बाहर हो गई है.

IPL 2023: RCB की हार पर नवीन उल हक ने लिए मजे, LSG ने विराट कोहली को बताया 'GOAT'

Virat Kohli & Naveen Ul Haq

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: रविवार को खेले गए आरसीबी और गुजरात टायटंस (RCB vs Gujarat Titans) के मैच में गुजरात की बड़ी जीत हुई. शुभमन गिल (Shubhman Gill) की 104 रन की शतकीय पारी के चलते गुजरात ने आसानी से 198 रनों का लक्ष्य हासिल कर लिया. इसके साथ ही हार के बाद RCB IPL 2023 से बाहर हो गई है. ऐसे में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के नवीन उल हक ने विराट कोहली के मजे लिए हैं जिसके चलते उनकी इंस्टाग्राम स्टोरी वायरल है.

दरअसल, विराट कोहली ने आरसीबी के आखिरी लीग मैच में गुजरात के खिलाफ शानदार शतक जड़ा था. इसके दम पर आरसीबी ने गुजरात को 198 रनों का लक्ष्य दिया लेकिन गुजरात ने शुभमन गिल के शतक की बदौलत मैच आसानी से जीत लिया. आरसीबी की हार के तुरंत बाद ही LSG के नवीन उल हक ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की. उन्होंने एक वीडियो शेयर किया जिसमें एक शख्स जोर-जोर से हंस रहा था.

शुभमन गिल छीन सकते हैं फाफ डुप्लेसी से ऑरेंज कैप, पर्पल कैप पर शमी का कब्जा 

RCB VS GT

नवीन ने इंस्टाग्राम स्टोरी से लिए मजे

नवीन उल हक की इंस्टाग्राम वाली इस हरकत को विराट कोहली से जोड़कर देखा जा रहा है क्योंकि इस सीजन नवीन और विराट के बीच टकराव देखने को मिला था. इसके चलते विराट के फैंस ने नवीन की क्लास लगा दी थी लेकिन अब प्लेऑफ से आरसीबी के बाहर होने के बाद मौज लेने की बारी नवीन की आई है, तो उन्होंने यह मौका नहीं छोड़ा. 

LSG ने बताया GOAT

लखनऊ के नवीन उल हक ने विराट कोहली का मजाक उड़ाया तो दूसरी और विराट की तारीफ में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) ने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल के जरिए कसीदे पढ़े. LSG ने अपने ट्वीट में विराट को GOAT यानी Greatest of All Time बताया है. LSG के इस ट्वीट के रिप्लाई सेक्शन में विराट के फैंस ने नवीन उल हक को कंट्रोल में रखने की बात तक लिखी है.

IPL 2023 Playoffs की चारों टीमें तय, गुजरात, चेन्नई, लखनऊ और मुंबई ने बनाई अंतिम चार में जगह

नवीन और विराट के बीच पुराना है विवाद

बता दें कि लखनऊ के ही एकाना स्टेडियम में लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला गया मुकाबला काफी टकराव वाला रहा था. इस मैच में नवीन उल हक और विराट कोहली के बीच बहस हुई और मैच के बाद LSG मेंटर गौतम गंभीर और विराट कोहली के बीच भी काफी बड़ा बवाल हो गया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement