Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PAK vs AFG: हेलमेट और बैट फेंककर खुशी से चीख पड़े नसीम शाह, ऐसे पाकिस्तान ने मनाया जीत का जश्न

अफगानिस्तान को हराकर पाकिस्तानी खिलाड़ी नसीम शाह उछल पड़े. उन्होंने हेलमेट फेंककर जीत का जश्न मनाया. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

PAK vs AFG: हेलमेट और बैट फेंककर खुशी से चीख पड़े नसीम शाह, ऐसे पाकिस्तान ने मनाया जीत का जश्न

जीत के जश्न में हेलमेट और बैट फेंक बैठे नसीम शाह.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने गुरुवार को अफगानिस्तान को दूसरे वनडे में 1 विकेट से हराकर जीत दर्ज करा ली है. पाकिस्तानी खिलाड़ी इस जीत से बेहद उत्साहित हैं. अफगानिस्तान को हराकर पाकिस्तान अब मजबूत बढ़त हासिल कर चुका है. 50वें ओवर की 5वीं गेंद पर नसीम शाह ने ऐसा चौका जड़ा कि उनकी टीम ही जीत गई. जीत मिलने के बाद नसीम शाह का रिएक्शन वायरल हो रहा है.

नसीम शाह ने बैट और हेलमेट फेंककर पूरे स्टेडियम में दौड़ लगा दी. इंजमाम उल हक से लेकर बाबर आजम तक ग्राउंड पर उछलते नजर आए. अफगानिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए रहमानुल्लाह गुरबाज की मजबूद पारी के दम पर 300 रन बने. पाकिस्तान ने इसे 1 गेंद बाकी रहते हुए ही हासिल कर लिया. पाकिस्तान अब 2-0 से बढ़त पर है.

इसे भी पढ़ें- PAK vs AFG: गुरबाज की 151 रन की पारी गई बेकार, पाकिस्तान ने दूसरा वनडे जीतकर सीरीज पर किया कब्जा

अफगानिस्तान और पाकिस्तान के बीच चल रहे इस मैच के हीरो नसीम शाह ही रहे हैं. उन्होंने 2 चौके जड़कर अपनी टीम को जीत दिलाई है. जैसे ही जीते, अपना हेलमेट और बैट भी खुशी से पटक दिया. पाकिस्तानी खिलाड़ी इस जीत से बेहद उत्साहित हैं.

इतिहास बनाने से चूकी अफगानिस्तान की टीम
श्रीलंका के हम्बनटोटा में अफगानिस्तान की टीम इतिहास बनाते-बनाते रह गई. वनडे सीरीज के दूसरे मुकाबले में 48 ओवर तक अफगानिस्तान की टीम जीतती नजर आ रही थी लेकिन नसीम शाह ने मैच पलट दिया. लेकिन 49वें ओवर में शादाब खान ने 16 रन ठोक पाकिस्तान की वापसी करा दी.

ये भी पढ़ें: भारत जीतेगा World Cup 2023, Mumbai Indians के इस पोस्ट ने दे दिया बड़ा संकेत 

0वें ओवर के शुरू होने से पहले ही वह नॉन स्ट्राइक एंड पर आउट हो गए. लेकिन इसके बाद नसीम शाह ने हार नहीं मानी और ओवर की पहली और 5वीं गेंद पर चौका लगाकर मैच पाकिस्तान के नाम कर दिया. इस एक विकेट से रोमांचक जीत के बाद पाकिस्तान ने तीन मैचों की वनडे सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है. अब पाकिस्तान के खिलाड़ी इस जीत से बेहद उत्साहित हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement