Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

RCB VS PBKS: कोहली, कार्तिक और कप्तान Faf Du Plessis की आतिशी पारी, आरसीबी ने ठोके 205 रन

Faf Du Plessis ने 57 गेंदों में 3 चौके और 7 छक्के की मदद से 88 रन जड़े.

Latest News
RCB VS PBKS: कोहली, कार्तिक और कप्तान Faf Du Plessis की आतिशी पारी, आरसीबी ने ठोके 205 रन

कोहली, कार्तिक और कप्तान की आतिशी पारी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईपीएल के डबलहेडर के तहत रविवार शाम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और पंजाब किंग्स के बीच मुंबई के डी.वाई पाटिल स्टेडियम में खेले जा रहे मुकाबले में पूर्व कप्तान विराट कोहली का बल्ला जमकर बोला. पहले बल्लेबाजी करने उतरी आरसीबी की टीम की ओर से नए कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने ओपनिंग करते हुए आतिशी पारी खेली. उन्होंने एक के बाद एक 7 छक्के ठोके. डु प्लेसिस 57 गेंदों में 3 चौके और 7 छक्के की मदद से 88 रन जड़े. फाफ के साथ ओपनिंग करने उतरे अनुज रावत 21 रन बनाकर आउट हुए. 

विराट और कार्तिक ने मचाया धमाल 
अनुज रावत के आउट होने के बाद तीसरे नंबर पर उतरे विराट कोहली ने चौथे नंबर के बल्लेबाज दिनेश कार्तिक के साथ ताबड़तोड़ बल्लेबाजी का नजारा पेश किया. कोहली ने 29 गेंदों में 2 चौके और एक छक्का जड़कर 141 से ज्यादा की स्ट्राइक रेट से नाबाद 41 रन बनाए. वहीं दिनेश कार्तिक ने गदर मचाते हुए 14 गेंदों में 3 चौके और 3 छक्के ठोक 32 रन जड़ दिए. उनका स्ट्राइक रेट 228.57 का रहा. 

IPL 2022: कुलदीप और उमेश की शानदार गेंदबाजी पर Virender Sehwag ने किया मजेदार कमेंट

कोहली, कार्तिक और कप्तान फाफ डु प्लेसिस की आतिशी पारी की बदौलत आरसीबी की टीम ने 20 ओवर में 2 विकेट पर 205 रन ठोक डाले. आरसीबी के बल्लेबाजों ने पंजाब किंग्स के गेंदबाजों की जमकर धुलाई की. 

MI vs DC: ड्रॉप हुआ कैच तो फिसल गया मैच, मुंबई इंडियंस को रहेगा इस बात का अफसोस

महंगे साबित हुए गेंदबाज 
पंजाब किंग्स के गेंदबाज बहुत महंगे साबित हुए. संदीप शर्मा ने 4 ओवर में 37 रन दिए तो वहीं ओडिएन स्मिथ ने 4 ओवर में 52 रन लुटा दिए. हरप्रीत बराड़ ने 3 ओवर में 38 तो वहीं लियाम लिविंग स्टोन ने 1 ओवर में 14 रन दिए. अर्शदीप सिंह और राहुल चाहर को एक एक विकेट मिला. अर्शदीप ने 4 ओवर में 31 रन दिए तो वहीं राहुल चाहर ने प्रभावी गेंदबाजी करते हुए 22 रन दिए. 

IPL 2022: कुलदीप यादव का शानदार कमबैक, Rohit Sharma को इस तरह दिया जवाब 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement