Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

SA vs IND: सुनील गावस्कर ने कहा, जोहांसबर्ग में जीतकर कपिल देव को दे सकते हैं बर्थडे गिफ्ट

देश के पहले विश्व कप विजेता कप्तान कपिल देव 6 जनवरी को 63 वर्ष के हो गए हैं.

Latest News
SA vs IND: सुनील गावस्कर ने कहा, जोहांसबर्ग में जीतकर कपिल देव को दे सकते हैं बर्थडे गिफ्ट

gavaskar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच जोहांसबर्ग में दूसरे टेस्ट मैच पर बारिश के बादल छाए हुए हैं. दक्षिण अफ्रीका श्रृंखला 1-1 से बराबर करने से 122 रन दूर है, जबकि भारत को 2-0 की अजेय बढ़त लेने और साउथ अफ्रीका में अपनी पहली टेस्ट सीरीज जीत के लिए 8 विकेट चाहिए.

फिलहाल मैच का रुख दक्षिण अफ्रीका की ओर है लेकिन क्रिकेट अनिश्चितता का खेल है. ऐसे में भारतीय गेंदबाज कब रुख बदल दें कहा नहीं जा सकता. इस बीच पूर्व दिग्गज क्रिकेट सुनील गावस्कर ने भारतीय टीम से देश के 'महानतम क्रिकेटर' के लिए जोहान्सबर्ग में जीतने का आग्रह किया है.

गावस्कर ने तीसरे दिन सुपरस्पोर्ट पर लंच के दौरान कहा, भारत ने यहां कभी सीरीज नहीं जीती है. भारत ने जब पिछली बार 2018 में दक्षिण अफ्रीका का दौरा किया तब उन्होंने एक दिवसीय श्रृंखला जीती थी लेकिन वे टेस्ट श्रृंखला 2-1 से हार गए थे. इसलिए यह भारत के लिए बहुत बड़ी चुनौती होने जा रही है.

उन्होंने आगे कहा, जिस तरह से मैं इसे देखता हूं, मेरा मतलब है मौसम...कल भारत के महानतम क्रिकेटर - कपिल देव का जन्मदिन है. इसलिए मुझे लगता है कि जोहांसबर्ग में जीत भारतीय टीम की ओर से कपिल के लिए यह शानदार तोहफा होगा. इस टीम में कपिल देव के कई प्रशंसक हैं तो इस टीम से लेकर कपिल देव तक, यह एक शानदार गिफ्ट होगा.

देश के पहले विश्व कप विजेता कप्तान कपिल देव 6 जनवरी को 63 वर्ष के हो गए हैं. 356 इंटरनेशनल मैचों में 9031 इंटरनेशनल रन और 687 विकेट चटका चुके कपिल देव ने 1983 में भारतीय क्रिकेट टीम को एक ऐतिहासिक विश्व कप जीत दिलाई.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement