Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

U19 WC: राज बावा और रवि कुमार का कहर, बाउंड्री पर कैच 'कतई जहर', Video में देखें फाइनल के दिलचस्प नजारे 

Team India ने इंग्लैंड को पूरे 50 ओवर भी नहीं खेलने दिया.

Latest News
U19 WC: राज बावा और रवि कुमार का कहर, बाउंड्री पर कैच 'कतई जहर', Video में देखें फाइनल के दिलचस्प नजारे 

u19 wc final

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: अंडर 19 वर्ल्ड कप (U19 WC) के फाइनल मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लिश टीम को भारतीय गेंदबाजों ने एक के बाद एक झटके देकर घुटनों पर ला दिया. भारत के गेंदबाज रवि कुमार और राज बावा की घातक गेंदबाजी के चलते इंग्लिश टीम मैदान पर टिकने तक के लिए संघर्ष करती नजर आई. 

टीम इंडिया ने इंग्लैंड को पूरे 50 ओवर भी नहीं खेलने दिया. इंग्लिश टीम 44.5 ओवर में 189 रन पर पवेलियन लौट गई. राज ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 9.5 ओवर में 31 रन दिए और 5 विकेट चटका डाले.  वहीं रवि कुमार ने 9 ओवर में 34 रन देकर 4 विकेट चटकाए. कौशल तांबे ने 5 ओवर में 29 रन देकर 1 विकेट निकाला. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

91 रन पर गिर गए 7 विकेट 
इंग्लैंड की शुरुआत बेहद खराब रही. रवि कुमार ने दूसरे ओवर में ओपनर जैकब बेथेल को एलबीडब्ल्यू कर पवेलियन का रास्ता दिखा दिया. इसके बाद चौथे ओवर में कप्तान टॉम प्रेस्ट को बोल्ड कर इं​ग्लिश खेमे में चिंता बढ़ा दी. रवि कुमार ने कप्तान को खाता भी नहीं खोलने दिया. इसके बाद राज बावा भी एक के बाद एक विकेट निकालकर इं​ग्लैंड की हवा उड़ाते रहे. 25वें ओवर तक एक एक कर बल्लेबाज पवेलियन लौटते गए. इंग्लिश टीम के 91 रन पर 7 विकेट गिर गए. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

जेम्स रिउ ने खेली शानदार पारी 
इंग्लैंड की ओर से चौथे नंबर पर उतरे बल्लेबाज जेम्स रिउ ने शानदार पारी खेली. उन्होंने 116 गेंदों में 12 चौके जड़कर 95 रन ठोके. रवि कुमार ने उन्हें शतक नहीं बनाने दिया. कौशल तांबे ने डीप की ओर जेम्स का शानदार कैच पकड़कर पवेलियन लौटा दिया. एक बार तो कौशल से यह कैच ​नीचे गिरने लगा लेकिन उन्होंने शानदार डाइव लगाकर एक हाथ से कैच लपक लिया. 

जेम्स रिउ के अलावा जेम्स सेल्स 34 रन बनाने में कामयाब रहे. उनके अलावा कोई भी बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर पाया. ओपनर जॉर्ज थॉमस ने 27, जेकब बेथेल ने 2, कप्तान टॉम प्रेस्ट 0, विलियम लंकस्टन 4, जॉर्ज बेल 0, रेहान अहमद 10 और विकेटकीपर एलेक्स हॉर्टन 10 रन ही बना सके. 

फाइनल मुकाबले में राज बावा और रवि कुमार की शानदार गेंदबाजी ने सुर्खियां बटोर ली हैं. देखना दिलचस्प होगा कि भारतीय टीम 5वीं बार वर्ल्ड कप का खिताब जीतने में कामयाब होती है या नहीं. 

DNA Exclusive: Yash Dhull के कोच प्रदीप कोचर ने क्यों कहा- अंडर 19 कप्तान में दिखती है MS Dhoni की झलक?

U19 WC Ind vs Eng: कप्तान Yash Dhull ने बताई इंग्लैंड के खिलाफ फाइनल मैच की स्ट्रेटेजी 

IND vs WI: कप्तान Rohit Sharma का ऐलान-ईशान करेंगे ओपनिंग, इन खिलाड़ियों को मिल सकती है जगह

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement