Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

U19 World Cup: गेंदबाज की खतरनाक बॉल ने उड़ा दिया Off Stump, देखें Video

पाकिस्तान की शानदार गेंदबाजी के चलते पापुआ न्यू गिनी की पूरी टीम 50 रन पर आउट हो गई.

Latest News
U19 World Cup: गेंदबाज की खतरनाक बॉल ने उड़ा दिया Off Stump, देखें Video

pak vs png

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अंडर 19 वर्ल्ड कप में क्रिकेट का नया टेलेंट सामने आया है. इस टेलेंट ने दुनियाभर के क्रिकेटप्रेमियों की चर्चा बटोर ली है. पाकिस्तान और पापुआ न्यू गिनी के बीच हुए वर्ल्ड कप के 23वें मुकाबले में तेज गेंदबाज अहमद खान की खतरनाक गेंद ने बल्लेबाज का ऑफ स्टंप कई फीट दूर उड़ा दिया. 

यह नजारा 10वें ओवर की पांचवीं गेंद पर देखने को मिला. विकेटकीपर पीटर कोरोहो 4 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे थे. जैसे ही अहमद खान ने पांचवीं बॉल फेंकी, यह स्टंप को उड़ाते हुए बाहर की ओर निकल गई. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

इससे पहले कि पीटर कुछ समझ पाते स्टंप कई फीट दूर जाकर गिर गया. पीटर यह नजारा देखते ही रह गए. पाकिस्तान की ओर से शानदार गेंदबाजी के चलते पपुआ न्यू गिनी पहले बल्लेबाजी करते हुए महज 22.4 ओवर में 50 रन बनाकर आॅल आउट हो गई. 

IND vs SA: टेस्ट के बाद वनडे सीरीज गंवाई, जानिए Team India की हार के 5 कारण 

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद शहजाद ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 6.5 ओवर में महज 7 रन देकर 5 विकेट चटकाए. वहीं अहमद खान ने 5 ओवर में 10 रन देकर 3 विकेट निकाले. अब्बास अली ने 6 ओवर में 9 रन देकर 1 विकेट निकाला. इस जीत के साथ ही पाकिस्तान की क्वार्टर फाइनल में एंट्री हो गई है. अब देखना दिलचस्प होगा कि पाकिस्तान की टीम इस खिताबी मुकाबले में कहां तक जाती है. 

U19 World Cup: Dhoni स्टाइल में ठोके 3 छक्के, इस ऑलराउंडर की Team India में जगह पक्की! देखें वीडियो

भारत की अंडर 19 टीम ने आधा दर्जन खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद शानदार प्रदर्शन किया है. टीम ने आयरलैंड पर धमाकेदार जीत दर्ज कर क्वार्टर फाइनल में एंट्री ले ली है. टीम का मुकाबला शनिवार को युगांडा से हुआ. 

बीसीसीआई ने विश्व कप के लिए पांच खिलाड़ियों को भारतीय शिविर में बैक-अप के रूप में भेजने की तैयारी की है. इन पांच खिलाड़ियों में उदय सहारन, अभिषेक पोरेल, रिशिथ रेड्डी, अंश गोसाई और पुष्पेंद्र सिंह राठौर का नाम शामिल है. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement